MP : अधिकारी-कर्मचारियों से ग्रामीण परेशान, विधायक से लगाई मदद की गुहार

छतरपुर, संजय अवस्थी। आज रविवार (Sunday) को विधायक राजेश शुक्ला बबलू (MLA Rajesh Shukla Bablu) अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पलकौंहा में जन समस्या निवराण शिविर में शामिल होने पहुंचे। शिविर में पलकौंहा के अलावा ग्राम खरियानी, ढौंढऩ और सुनवाहा के लोगों ने अपनी समस्यायें बताकर उनका निराकरण कराने की मांग विधायक से की। वहीं विधायक ने जल्द ही उनकी सभी समस्याओं का निराकरण कराए जाने का आश्वासन उन्हें दिया।

इसके अलावा विधायक शुक्ला ने एक पुलिया निर्माण के कार्य का भूमिपूजन कर यहां आयोजित सामूहिक भोज में उपस्थिति दर्ज कराई। शिविर में पहुंचे ग्रामीणों ने विधायक को बताया कि वे सबसे ज्यादा परेशान वन विभाग (Forest Department) के अधिकारी-कर्मचारियों (Officer-Employees) से हैं। इसके अलावा उनके गांवों (Villages) तक पहुंचने के लिए लगभग 15 किमी सड़क भी नहीं है जिस कारण उन्हें परेशानी हो रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)