MP : भाजपा नेता ने दी थी धमकी- ‘कांग्रेस को वोट दो, वर्ना जान से मार दूंगा’

vote-for-cong-or-else-mp-sarpanch-issues-death-threat

छतरपुर।

मध्यप्रदेश में किसकी सरकार बनेगी इसका फैसला जनता जनार्दन कर चुकी है। 11 दिसंबर को इसके नतीजे आ जाएंगे।लेकिन इसी बीच पुलिस ने एक सरपंच पर केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया है। सरपंच पर आरोप है कि उसने स्थानीय लोगों को कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की धमकी दी थी। सरपंच ने गांव वालों से कहा था कि यदि कांग्रेस के प्रत्याशी को वोट नहीं दिया तो तुम्हें जान से मार दूंगा।  हैरानी की बात है कि आरोपी सरपंच का संबंध बीजेपी से है। मामला सामने आने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

दरअसल, मामला छतरपुर जिले के राजनगर विधानसभा क्षेत्र के जौराहा गांव का है। यहां जौराहा सरपंच प्रदीप सिंह भाजपा का समर्थक हैं। शिकायतकर्ता भगीरथ कुशवाह ने एसपी को दी गई शिकायत में कहा है कि चुनाव से पहले सरपंच प्रदीप सिंह ने जान से मारने की धमकी दी थी। दोनों के बीच बातचीत की एक कथित ऑडियो क्लिप भी वायरल हुआ था। कुशवाह ने आडियो भी पुलिस को सौंपा है।  पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वही गांववालों ने आरोप लगाया है कि सरपंच ने उन्हें फोन पर धमकी दी थी कि हम लोग 13 दिसंबर तक कहीं दूर चले जाएं, नहीं तो हमें मार दिया जाएगा। हालांकि सरपंच ने इन आरोपों से इनकार किया है। बीजेपी नेता के भाई सरपंच की इस घटना के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो चला है।वही भाजपा में हड़कंप की स्थिति है।

बता दे कि इस विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के अरविंद पटेरिया की कांग्रेस के नाती राजा और समाजवादी पार्टी के धीरज चतुर्वेदी से सीधी टक्कर है। धीरज पूर्व राज्यसभा सांसद सत्यव्रत चतुर्वेदी के बेटे हैं। आरोपी सरपंच प्रदीप सिंह के भाई बीजेपी के नेता हैं। हालांकि सरपंच पर कांग्रेस के उम्मीदवार के समर्थन में लोगों को धमकी देने का आरोप लगा है।