जब मेरा कसूर नहीं तो मुझे टीआई ने क्यों पीटा

लवकुशनगर थाना प्रभारी राजेश बंजारे पर उनके ही थाना क्षेत्र के ग्राम रानीपुरा के रहने वाले तेज सिंह बेलदार ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर मारपीट करने और जबरन चोरी कबूल करवाने के आरोप लगाए हैं

छतरपुर, संजय अवस्थी। Chhatarpur News जब मेरा कोई कुसूर नहीं है तो फिर मुझे टीआई ने क्यों बेरहमी से पीटा, यह बात लवकुशनगर थाना क्षेत्र के ग्राम रानीपुरा के रहने वाले तेज सिंह बेलदार ने एसपी को ज्ञापन देने के दौरान कही। तेज सिंह का कहना है कि लवकुशनगर टीआई राजेश बंजारे उसे चोरी की घटना स्वीकार करने और किसी का भी नाम बताने के लिए कह रहे थे। तेज सिंह के मुताबिक न तो उसने चोरी की है और न वह किसी ऐसे व्यक्ति को जानता है जो चोरी में लिप्त रहा हो। चोरी न कबूल करने पर उसने टीआई द्वारा जमकर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

लवकुशनगर थाना प्रभारी राजेश बंजारे पर उनके ही थाना क्षेत्र के ग्राम रानीपुरा के रहने वाले तेज सिंह बेलदार ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर मारपीट करने और जबरन चोरी कबूल करवाने के आरोप लगाए हैं। तेज सिंह का कहना है कि थाना प्रभारी ने उसे चोरी के आरोप में पकड़ा और पट्टे तथा जूतों से बेतहाशा पीटा। तेज सिंह के अनुसार थाना प्रभारी उस पर चोरी करने की बात कबूल करने का दबाव बना रहे थे जबकि उसने कोई चोरी नहीं की है। पुलिस अधीक्षक को सौंपे गए ज्ञापन में न्याय की गुहार लगाई गई है।

इनका कहना
दो माह पूर्व एक बड़ी चोरी की घटना हुई थी। एएसपी इस मामले की जांच कर रहे हैं। जो तथ्य सामने आएंग उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।
सचिन शर्मा, एसपी, छतरपुर

जब मेरा कसूर नहीं तो मुझे टीआई ने क्यों पीटा