Chhindwara news : मामूली विवाद के चलते दो दुकानदारों में खूनी संघर्ष, 8 पर मामला दर्ज

विवाद में दुकानदारों के बीच जमकर मारपीट हुई जिसमें 5 लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों के 8 लोगों पर प्रकरण दर्ज किया है। वहीं चोरी के मामले में संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

छिंदवाड़ा, विनय जोशी। छिंदवाड़ा जिले (Chhindwara district) के परासिया अंतर्गत वार्ड 8 बाजार के इलाके में दो दुकानदारों के बीच मामुली विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। यहां मोहल्ले में एक दुकानदार ने दूसरे पड़ोसी दुकानदार पर चोरी कराने का शक करते हुए उस पर हमला बोल दिया। वहीं पड़ोसी दुकानदार और उसके घर के लोगों ने भी जवाब में मारपीट की, जिसमें 5 लोगों को चोटें आईं। पुलिस ने दोनों पक्षों के 8 लोगों पर प्रकरण दर्ज किया है। वहीं चोरी के मामले में कुछ संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें- MP में लापरवाही पर पंचायत सचिव-शिक्षक निलंबित, 5 को नोटिस, वेतन वृद्धि रोकी!

जानकारी के मुताबिक वार्ड 8 बाजार क्षेत्र के दो किराना व्यापारी सीताराम अग्रवाल एवं राजू साहू की आसपास दुकानें हैं। बीते शुक्रवार-शनिवार की दरम्यान रात में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा सीताराम अग्रवाल की दुकान की दीवार तोड़ दी गई। अगले दिन सुबह सीताराम ने जब दीवार टूटी देखी तो उसने राजू को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया, जिसके बाद दोनों के बीच विवाद होने लगा। इस दौरान दोनों पक्षों के परिवार सदस्य भी मौके पर पहुंच गए। दोनों पक्ष गाली-गलौज करते हुए डंडो से मारपीट करने लगे।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और दोनों पक्षों पर मामला बनाते हुए सीताराम अग्रवाल की शिकायत पर राजू साहू उसके दो नाबालिग बेटे और पत्नी के साथ दूसरे पक्ष की श्रुति साहू की शिकायत पर सीताराम अग्रवाल और उसकी पत्नी समेत 2 अन्य व्यक्तियों पर प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की गई। इस चोरी में खास बात ये रही कि विगत दिनों खाद्य विभाग द्वारा सीताराम अग्रवाल के खिलाफ नकली तेल के मामले में खाद्य विभाग ने कार्रवाई करते हुए कुछ तेल के पीपों को जब्त कर सील किया था और वहीं दुकान पर रख दिया था। बताया जा रहा है कि चोरों ने अन्य सामग्रियों के साथ सील किया हुआ माल भी ले गए।