एमपी में यहां लगा 7 दिन का टोटल लॉकडाउन, बढ़ते आंकड़ों के बाद सीएम ने लिया फैसला

Lockdown

छिंदवाड़ा, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा जिले (Chhindwara District) में कोरोना (Coronavirus) के तेजी से बढ़ते कहर के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने बड़ा फैसला लिया है। संडे लॉकडाउन (Lockdown 2021) और नाइट कर्फ्यू के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने छिंदवाड़ा जिले में गुरुवार 8 अप्रैल की रात 8 बजे से आगामी 7 दिनों तक टोटल लॉकडाउन करने का ऐलान किया है।बता दे कि छिंदवाड़ा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) का गृह जिला है।

दरअसल, इंदौर, भोपाल, जबलपुर और ग्वालियर के बाद अब महाराष्ट्र (Maharashtra) से सटे छिंदवाड़ा जिले में भी तेजी से कोरोना वायरस फैल रहा है। आए दिन 50-70 नए केस सामने आ रही है। पिछले 24 घंटे में 70 नए कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) सामने आए है और एक की मौत हो गई, जिसके बाद यहां एक्टिव केसों की संख्या 506 हो गई है। वही अबतक 4157 लोग संक्रमित हो चुके है और करीब 65 लोग अपनी जान गंवा चुके है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)