छिंदवाड़ा, विनय जोशी। छिंदवाड़ा (Chhindwara) में पेंच-कन्हान रीजनल इंटक के पदाधिकारियों द्वारा जिलाध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में पदाधिकारियों द्वारा मांग की गई कि पेंच-कन्हान के जिन कामगारों का निधन कोरोना संक्रमण के कारण हुआ और इन कामगारों के परिवारो को प्रशासन द्वारा कोविंद-19 सस्पेक्टेड का प्रमाणपत्र दिया गया जो अनुचित है। जिसके कारण दिवंगत परिवारों को वेस्टन कोल फ़ील्ड लिमिटेड की योजना का लाभ नहीं मिल पा रहा है। और न ही राज्य व केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है।

यह भी पढ़ें… Alirajpur : विधायक मुकेश पटेल ने जनता को दी सौगात, 10 लाख रूपए की लागत वाली लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस की भेंट

विधायक एवं अध्यक्ष इंटक यूनियन परासिया सोहनलाल वाल्मीक ने बताया कि छिंदवाड़ा जिले के वेस्टन कोल फ़ील्ड लिमिटेड क्षेत्र में मजदूरों के हितों और सुविधाओं के लिए मजदूर और प्रबंधन के बीच कड़ी के रूप में कार्यरत इंटक यूनियन ने आज मजदूरों के हितों के लिए जिलाध्यक्ष को ज्ञापन देकर अवगत कराया। विगत दिनों कोविड-19 के संक्रमण के दौरान कोयला खदान में कार्यरत कामगार जिनकी मृत्यु जिला चिकित्सालय के कोविड सेंटर में हुई है उन कामगारों को शासन-प्रशासन द्वारा जारी प्रमाण पत्र में कोविड सस्पेक्टेड लिख कर दिया जा रहा है। जिसका विरोध करते हुए इंटक के पदाधिकारियों ने ज्ञापन देकर अपनी मांग जिलाध्यक्ष के समक्ष रखी।

Chhindwara : पेंच-कन्हान रीजनल इंटक के पदाधिकारियों द्वारा जिलाध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा, यह की मांगChhindwara : पेंच-कन्हान रीजनल इंटक के पदाधिकारियों द्वारा जिलाध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा, यह की मांगChhindwara : पेंच-कन्हान रीजनल इंटक के पदाधिकारियों द्वारा जिलाध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा, यह की मांग