स्कूली बच्चों से भरा ऑटो पलटा, हादसे में तीन बच्चे घायल

ऑटो चालक और अन्य लोगों ने घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया जहां उनका उपचार जारी है।

छिंदवाड़ा, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा (chhindwara) जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ स्कूली बच्चों को ले जा रहा एक ऑटो पलटने से उसमें बैठे तीन बच्चे घायल हो गए। जिसमें ऑटो चालक और अन्य लोगों ने घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज जारी है फिलहाल पुलिस ने ऑटो को जप्त कर लिया है।

यह भी पढ़े…बलात्कारियों को चौराहे पर दी जाए फांसी, भाड़ में जाए मानवाधिकार आयोग- मंत्री उषा ठाकुर

बता दें कि सोमवार को परासिया के चांदामेटा में स्कूली बच्चों से भरा एक ऑटो पलट गया जिससे 3 बच्चे घायल होने की खबर मिल रही है। दरअसल यह हादसा उस समय हुआ जब बच्चे बाल दिवस मना कर संत चावऱा स्कूल से बाल दिवस के कार्यक्रम से लौट रहे थे। हादसा चांदामेटा में बुनकर टी हाउस के सामने हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ऑटो चालक बच्चों को लेकर घर की तरफ जा रहे हैं तभी ऑटो चालक के सामने न्यूटन स्कूल की बस भी बच्चों को लेकर जा रही थी। इसके पीछे ऑटो चल रहा था, तभी अचानक बस चालक ने ब्रेक लगा दिए। ऑटो बस से न भिड़ जाए इससे बचने के लिए ऑटो चालक ने ऑटो को घुमा दिया। इससे ऑटो पलट गया। ऑटो पलटते ही बच्चों की चीख पुकार मच गई।

यह भी पढ़े…मत्स्य विभाग के बाहर मृतक के परिजनों का प्रदर्शन जारी, जानें पूरा मामला

वहीं मौजूद लोग ऑटो की तरफ दौड़े और बच्चों को उसमे से निकालकर ऑटो को सीधा किया। इस दौरान एक बालिका बेहोश भी हो गयी। एक बालक के सिर में चोट आई। कुछ को बंधी चोट लगी। ऑटो चालक और अन्य लोगों ने घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया जहां उनका उपचार जारी है।