Chhindwara: काबिज परिवारों को पट्टे प्रदान करवाने के लिए ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने निकाली रैली, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

परासिया विधानसभा के कोयलांचल क्षेत्र की एक नगर पालिका और तीन नगर परिषद ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के आव्हान में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर हितग्राहियों से आवेदन लेकर एसडीएम को दिया।

छिंदवाड़ा, विनय जोशी। छिंदवाड़ा (Chhindwara) के कोयलांचल क्षेत्र के परासिया (Parasia) में वेस्टन कोल फील्ड की भूमि एवं अन्य शासकीय भूमि पर काबिज परिवारों को आवासीय पट्टे प्रदान करवाने के लिए ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के तत्वधान में एसडीएम को ज्ञापन के साथ हितग्राहियों के आवेदन दिया गया।

यह भी पढ़ें… Chhindwara: असंगठित कामगार कांग्रेस ने कोरोना से मृत कर्मचारियों के परिजनों का उठाया मुद्दा, अनुकंपा नियुक्ति की लगाई गुहार

परासिया विधानसभा के कोयलांचल क्षेत्र की एक नगर पालिका और तीन नगर परिषद ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के आव्हान में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर हितग्राहियों से आवेदन लेकर एसडीएम को दिया। इसके पूर्व चारो नगरीय क्षेत्रों में नगर कांग्रेस कमेटी द्वारा अपने-अपने नगर में धरना प्रदर्शन करते हुए सभा को संबोधित कर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए अपनी उपलब्धियों का बखान किया गया। चारो नगरीय प्रशासन परासिया नगर में एकत्रित होकर रैली निकाल कर एसड एम कार्यलय जाकर आवेदन के साथ ज्ञापन दिया गया।