छिंदवाड़ा : बारातियों से भरी बोलेरो कुएं में गिरी, 7 की मौत, कई गंभीर

छिंदवाड़ा, डेस्क रिपोर्ट। छिंदवाड़ा में बारातियों से भरी गाड़ी कुएं में गिर गई। बताया जा रहा है कि यह बाराती बोलेरो में सवार थे, बुधवार देर रात हुए इस हादसे में 7 बारातियों की मौत हो गई हैं। इनमें एक बच्चा भी शामिल है।  गुरुवार सुबह तक सातों शव और बोलेरो कुएं से निकाली गई। हादसा मोहखेड़ थाना इलाके के कोडामऊ के पास हुआ। बारात भाजीपानी गांव गई थी। तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें… कर्मचारियों के लिए राहत भरी खबर, मिलेगी छुट्टी, DoPT ने जारी किया आदेश, मिलेगा paid leave का लाभ

घटना का जैसे ही पता चला हड़कंप मच गया,बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद की झपकी आने से यह हादसा हुआ, हादसे में 3 साल की  दिप्पू उर्फ दिपेंद्र इवनाती निवासी लेंदागोंदी, 32 साल का अजय  पिता बलवान इवनाती, निवासी लेंदागोंदी, 19 साल का सचिन पिता रामदिन, निवासी धनोरा थाना देवलापार नागपुर, 40 साल का राजकुमार सुखराम चौरे, निवासी आगरपुर, थाना बिच्छूआ, 31 साल का सागर उर्फ शिवपाल पिता मंगल, निवासी जमुनिया, बिच्छूया
रंजीत पिता बिस्तु उइके, निवासी लेंदागोंदी, रामनाथ पिता दादूलाल इन्वाती, निवासी कर्मझिरी थाना कुरई की मौके पर ही मौत हो गई गुरुवार सुबह इनके शव कुएं से निकाले गए, वही तीन लोग हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए है। जिनका इलाज जारी है। शादी के बाद यह बाराती अपने घर को लौट रहे थे कि रास्ते में अचानक यह हादसा हो गया। ज्यादातर बरातियों की मौत डूबने से हुई है।