Chhindwara : महंगाई के खिलाफ महिला कांग्रेस द्वारा बैलगाड़ी रैली निकालकर किया प्रदर्शन, SDM को सौंपा ज्ञापन

बैलगाड़ी की रैली निकाली गई और एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया इस कार्यक्रम में जिले से महिला कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

छिंदवाड़ा, विनय जोशी। छिंदवाड़ा (Chhindwara) में महंगाई के विरोध में जिला महिला कांग्रेस (Mahila Congress) द्वारा प्रदर्शन किया गया। जहां बैलगाड़ी की रैली निकाली गई और एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया, इस कार्यक्रम में जिले से महिला कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Read also…रिटायर्ड GCF कर्मी हत्याकांड : पुलिस ने 48 घंटे में किया खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से दिया था वारदात को अंजाम

गौरतलब है कि बढ़ते पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के दामों के विरोध में प्रदेश में कई जगह प्रदर्शन किया जा रहा है। उसी के चलते छिंदवाड़ा जिले की महिला कांग्रेस द्वारा गुरुवार को स्थानीय जेल बगीचा से बैलगाड़ी रैली निकालकर बढ़ती महंगाई को लेकर प्रदर्शन किया गया। रैली नगर के मुख्य मार्गो से होते हुए कलेक्ट्रेट परिसर पहुँची। जहां जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष किरण चौधरी ने एसडीएम को ज्ञापन देते हुए कहा कि पेट्रोल, डीजल, खाने का तेल की कीमतों लगातार वृद्धि हो रही है। जिससे आम जनों पर महंगाई के बढ़ने के कारण भारी बोझ पड़ रहा है और जीना दूभर हो गया है। अगर केंद्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा महंगाई को कम नहीं किया गया तो आगामी दिनों में भी भारी आंदोलन किया जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।