Chhindwara News: तालाब में डूबकर 3 की मौत, पिकनिक मनाने गए थे बच्चे

हादसे में तीन बच्चों की जान चली जाने के बाद पूरे इलाके में मातम का माहौल है।

छिंदवाड़ा, विनय जोशी। छिंदवाड़ा (Chhindwara ) में एक तालाब में डूबने से 3 बच्चों की मौत हो गई। तीनों बच्चे दोस्त थे और पिकनिक (picnic) मनाने के लिए गए थे। सोमवार की शाम को जब बच्चे घर नहीं पहुंचे तो तलाश शुरू हुई और तब तीनों के शव तालाब से निकाले गए।

छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा में पिकनिक मनाने गए तीन बच्चे तालाब में डूब गए। वार्ड नंबर एक के निवासी यश का जन्मदिन (birthday) मनाने के लिए उसके पांच दोस्त गरमेटा मंदिर के पास गए थे। मंदिर के पास स्थित तालाब में तीन दोस्त नहाने के लिए उतर गए जबकि तीन बाहर खड़े रहे। नहाते नहाते तीनो बच्चे गहरे पानी में चले गए और धीरे-धीरे दिखना बंद हो गए।

Read More: जबलपुर हाइकोर्ट ने पुलिस अधीक्षक को जारी किया नोटिस, ये है मामला

साथ गए तीनों दोस्त यह देखकर डर गए और घर पर आकर चुपचाप सो गए और घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। जब बच्चे देर शाम तक घर नहीं पहुंचे तो उनके परिजनों ने तलाश की और पता चला है कि गरमेटा मंदिर के पास तालाब में लाश तैर रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन करके 9 साल के कार्तिक, 12 साल के सक्षम और 14 साल के यश साहू के शव निकालें।

जो तीन अन्य दोस्त बच गए उनके नाम पीयूष, कुंदन और सानू बताए जा रहे हैं। अगर वक्त रहते इन बच्चों ने मदद मांग ली होती तो शायद डूबे बच्चों की भी जान बच जाती। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मंगलवार को इनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। हादसे में तीन बच्चों की जान चली जाने के बाद पूरे इलाके में मातम का माहौल है।