Chhindwara News : माचागोरा डैम में नहाने गए 4 बच्‍चों की डूबने से मौत

मृतक बच्चों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी।

छिंदवाड़ा, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा (chhindwara) जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा के माचागोरा डैम (Machagora dam) में डूबकर चार बच्चों की मौत (children die due to drowning) हो गई। खबर है कि यह सभी बच्चे डैम में नहाने गए थे। घटना के बाद गांव में मातम छा गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों बच्चों के शव निकलवा लिया हैं।

यह भी पढ़े…Government Job 2022 : केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल मे निकली भर्ती, इंटरव्यू से मिलेगी नौकरी, जानें आयु-पात्रता

आपको बता दें कि यह घटना बुधवार शाम 5.30 बजे के आसपास की है। मरने वालों में 3 बच्चे बारह बरियारी और एक बच्चा चौंसरा गावं का है,और यह बच्चे आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। यहां एक शादी में शामिल होने आए थे। घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव गाेताखोरों की मदद से निकाले गए और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। मरने वालों में 7 साल की बच्ची सृष्टि, 9 साल की प्राची, 11 साल की प्रिया और 10 साल का बच्चा शेखर शामिल है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े…बीजेपी नेता सुरेंद्र शर्मा ने पीयूष गोयल को लिखा पत्र, जानिए क्या है मांग की

इस घटना पर शोक जताते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि छिंदवाड़ा के मचगोरा बांध में डूबने से 4 बच्चों के निधन का समाचार हृदय विदारक है। मन अत्यधिक पीड़ा से भरा है। ईश्वर से मासूम बच्चों की आत्मा को शांति और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। उन्‍होंने कहा कि मृतक बच्चों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी।