Chhindwara News : हत्यारे रेपिस्ट भाई को कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

hammer

Chhindwara Court News : सगी बहन को ब्लू फिल्म दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाले भाई को कोर्ट ने दोहरी उम्रकैद सुनाई है। बता दें कि जिला अभियोजन अधिकारी समीर कुमार पाठक ने बताया कि गत 10 फरवरी 2021 को प्रार्थी के द्वारा थाना लावाघोघरी में शिकायत दर्ज कराई गई थी कि वो कास्तकारी का काम करता है। पत्नी के साथ खेत के मकान में रहता है।

यह है पूरा मामला

प्रार्थी की पुत्री मृतका 9 फरवरी को शाम 7 बजे कॉलेज से वापस आकर गांव के मकान में थी, जबकि अगले दिन 10 बजे सुबह प्रार्थी का लड़का आरोपी खेत वाले मकान में आया, तो उसके पिता ने पूछा कि बहन को क्यों नहीं लाया। तब उसने कहा कि वो घर में सो रही है, लेकिन जब पिता ने पड़ोस में रहने वाली युवती को घर जाकर फोन पर बात कराने कहा तो वो उठी नहीं। इसके बाद किसी अनहोनी की आशंका के चलते पिता घर पहुंचा, तो देखा कि उसकी बेटी नहीं उठ रही, उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई है। तब पिता ने अपने बेटे से पूछा कि क्या हुआ था, तब उसने कहा कि उससे गलत काम हुआ था और हत्या कर दिया है, इसके बाद जंगल में भाग गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”