Chhindwara News : अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, बच्ची की मौत

Chhindwara Accident News :  मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहाँ तामिया के रैनी खेड़ा में बारात लेकर लौट रही एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई जिसमें दूल्हा-दुल्हन समेत 6 लोग बुरी तरह से घायल हो गए, जबकि कार में सवार 10 माह की बच्ची ने मौके पर ही मौत हो गई।

यह है पूरी घटना

पुलिस से मिली प्राथमिक जानकारी के अनुसार परासिया की गौतम फैमिली बारात लेकर नर्मदापुरम की पिपरिया गई हुई थी। जहां से सुबह आठ बजे विदाई के बाद दूल्हा, दुल्हन, को लेकर लौट रही कार पिपरिया तामिया मार्ग पर रैनीखेड़ा के पास कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिसके बाद दूल्हा दुल्हन समेत कार चला रहा ड्राइवर और पीछे बैठे अन्य लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए सबसे ज्यादा चोट 10 माह की बच्ची को आई जो सामने दूल्हे की गोद में बैठी हुई थी उसके सिर में गंभीर चोट आने के कारण अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कार में दूल्हा नितिन गौतम, दुल्हन पल्लवी, भाई शेखर गौतम, बहन रीना, भाभी नंदिता और भतीजी अविष्का सवार थे। कार को शेखर चला रहा था। रात में जागने के कारण शेखर को झपकी लगी और कार अनियंत्रित होकर पेड से टकरा गई। टक्कर के बाद आस पास से गुजर रहे लोगों ने उन्हें निकाला। तामिया से डायल हंड्रेड पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। टक्कर से कार को जबरदस्त नुकसान पहुंचा है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”