छिंदवाड़ा : उफान पर आई नदी में ट्रेक्टर समेत तीन लोग बहे, रेस्क्यू जारी

छिंदवाड़ा, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के मोहखेड़ क्षेत्र में बारिश के चलते उफान पर आई नदी में ट्रेक्टर समेत चार लोग बह गए हालांकि एक ने तो तैरकर जान बचा ली, लेकिन वही तीन लोग ट्रेक्टर समेत लापता हो गए है, घटना बुधवार देर शाम की है, पुलिस और गोताखोर गुरुवार सुबह से ट्रेक्टर और लापता लोगों की तलाश कर रहे है लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें…. कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में बंपर वृद्धि, विभाग ने जारी किया आदेश, खाते में बढ़ेंगे 22000 तक रुपए, होगा एरियर्स का भुगतान

बताया जा रहा है कि बुधवार शाम हुई तेज बारिश की वजह से उमरानाला से हिवरावासुदेव के बीच स्थित उमरा नदी उफान पर आ गई थी। उसी दौरान ईट से भरा एक ट्रैक्टर पानी के तेज बहाव में उसमें बह गया। उस समय उस पर ड्राइवर समेत चार लोग सवार थे। ड्राइवर तो तैरकर बाहर आ गया। बाकी मजदूरों का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। बताया जाता है कि तेज बहाव में तीनों मजदूर काफी दूर निकल गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही तत्काल उमरानाला और मोहखेड पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू कर दिया। आज सुबह से ही नदी के आसपास पानी में बहे लोगों के परिजन और रिश्तेदारों का तांता लगा हुआ है। ग्रामीण की मदद से पुलिस तीनों युवकों की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक हिवरावासुदेव निवासी ट्रैक्टर चालक 26 वर्षीय रवि उईके के साथ गांव के 25 वर्षीय अनिल धुर्वे, 24 वर्षीय विनोद कड़वे और 23 वर्षीय अजय धुर्वे ईट लेने मोरडोंगरी गए थे। बुधवार रात बारिश की वजह से उमरा नदी उफान पर थी। मोरडोंगरी से ईटें लेकर लौट रहा ट्रैक्टर उमरा नदी का रपटा पार कर रहा था। रपटे पर बीच में आकर ट्रैक्टर नदी में पलट गया। हादसे में ड्राइवर समेत चारों युवक बह गए थे। ड्राइवर रवि तैरकर पानी से बाहर आ गया। विनोद, अनिल और अजय का सुराग नहीं लगा है।