Children drowned in river in chhindwara

छिंदवाड़ा, विनय जोशी। घर से नदी में नहाने निकले मासूमों को क्या पता था कि वो आखरी बार नदी में नहा पाएंगे । कल घर से 2-3 बजे निकले बच्चें जब देर रात घर नहीं पहुंचे तब परिजनों की चिंता बढ़ गई और परिवारजनों ने पुलिस को सूचना देकर खोजने निकल पड़े। जिनका एक का शव सुकरी नदी में तैरता मिला तो दूसरे की तलाश जारी है, जिसमे ब्लाक और जिले के गोताखोर लगातार मेहनत कर रहे है।

दरअसल,  छिंदवाड़ा जिले के (Chhindwara)परासिया ब्लाक के सिरेगांव में रहने बाले धनराज अपने चचेरे भाई के साथ पगारा ग्रामपंचायत स्थित सुकरी नदी में नहाने आए थे। जिसमें एक डूबे हुए मासूम का शव तैरते हुए मिला, इसी सम्भावना के आधार पर पुलिस प्रशासन और गोताख़ोर तलाश कर रहे है।

पुलिस जानकारी अनुसार दोनों मासूम कल घर से निकले थे , देर रात घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने डायल हाड्रेड पर पुलिस को दी सूचना। रात में पुलिस करती रही तलाश नदी पुल के पास मिले कपड़े और सायकल दोपहर नदी में उतराता मिला वो धनराज वंशकार का शव है। मौके पर परासिया पुलिस के साथ होमहार्ड , एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम छिंदवाड़ा द्वारा तलाश जारी कर मामला परासिया थाना के अंतर्गत न्यूटन चिखली चौकी का है।