सीआईएसफ जवान ने सिर में गोली मारकर की खुदकुशी

छिंदवाड़ा, विनय जोशी। वेकोलि के पेंच क्षेत्र की विष्णुपुरी नंबर 2 कोयला खदान में सोमवार को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। माना जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के बाद उसने ये खौफनाक कदम उठाया।

जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय सीआईएसएफ जवान एल श्रीवास शिवपुरी में रहता था। वह सोमवार सुबह की पाली में खदान में नौकरी करने आया था। उसकी ड्यूटी मैगजीन में लगी हुई थी। आशंका जताई जा रही है कि तनाव के कारण सुबह 11:40 बजे पर कुर्सी में बैठे जवान ने आईएनसीएएस गन से अपनी गर्दन में गोली मार ली जो सिर को चीरते हुए निकल गई। जिसके बाद घटनास्थल पर ही जवान की मौत हो गई।

सूचना मिलने पर छिंदवाड़ा से एडिशनल एसपी संजीव उईके एसडीओपी अनिल शुक्ला परासिया थाना प्रभारी सुमेर सिंह जगेत पेंच क्षेत्र के महाप्रबंधक सुहागचंद पंड्या सीआईएसएफ के कमांडेंट सहित अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। एडिशनल एसपी ने बताया कि बीती रात्रि जवान और पत्नी के बीच विवाद हुआ था और जिस समय जवान ने गोली चलाई तो उस समय वह किसी से मोबाइल पर जोर-जोर से बात कर रहा था। जिसकी पुलिस के द्वारा जांच की जा रही हैं। पता चला है कि तेलंगाना के करीम नगर का रहने वाला जवान शादीशुदा था और उसका एक मासूम बच्चा भी है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। बहरहाल जवान के द्वारा गोली मारकर की गई आत्महत्या के बाद विष्णुपुरी खदान में ऊपर का काम ठप हो गया और प्रबंधन के द्वारा जवान के अंतिम संस्कार को लेकर शव तेलंगाना भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here