भरी सभा में बेटे को लेकर ये क्या बोल गए कमलनाथ

4192
cm-kamal-nath-said-if-my-son-nakulanath-does-not-do-work-rip-off-his-clothes-in-chindwada

छिंदवाड़ा।

मुख्यमंत्री कमलनाथ के स्थान पर इस बार उनके बेटे नकुलनाथ छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे है।खास बात ये है कि बेटे नकुल के लिए खुद कमलनाथ जनता के बीच पहुंचकर वोट अपील कर रहे है इसी कड़ी में आज कमलनाथ छिंदवाड़ा मुख्यालय से  65 किलोमीटर दूर धनोरा गांव में दौरे पर पहुंचे थे।जहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर उनका बेटा काम नहीं करे तो लोग उसके कपड़े फाड़ देना ।बता दे कि 29 अप्रैल को छिंदवाड़ा में वोटिंग होना है।

कमलनाथ ने क्षेत्र से अपने 40 साल के जुड़ाव का जिक्र करते हुए कहा कि अब उन्होंने छिंदवाड़ा की जनता की सेवा करने का जिम्मा अपने बेटे को सौंपा है ताकि वह मध्यप्रदेश के लिए काम कर सके। मैं आज जहां हूं वहां इसलिए हूं क्योंकि आपने मुझे प्यार और ताकत दी है।नकुल आज यहां नहीं है लेकिन वह आपकी सेवा करेगा। मैंने उसे यह जिम्मेदारी दी है।अगर वह काम नहीं करे तो उसे सजा दें और उसके कपड़े फाड़ दें।हम नई यात्रा की शुरुआत करेंगे और इतिहास रचेंगे।

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ाते हुए उनके पुत्र नकुलनाथ अपने पिता की परंपरागत संसदीय सीट छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ रहे हैं। उनका मुकाबला भाजपा उम्मीदवार नत्थन शाह कवरेती से है।कमलनाथ यहां से नौ बार सांसद रहे हैं ।वही कमलनाथ छिंदवाड़ा विधानसभा सीट से उपचुनाव लड़ रहे हैं।   भाजपा नया और आदिवासी चेहरा उतारकर कांग्रेस को उसके गढ़ में घेरना चाहती है, जबकि कांग्रेस कमलनाथ के परिवार पर भरोसा जता रही है। छिंदवाड़ा लोकसभा सीट में छिंदवाड़ा विधानसभा सीट सहित 7 विधानसभा क्षेत्र आते हैं। इनमें से तीन आदिवासी बहुल हैं। छिंदवाड़ा में 29 अप्रैल को मतदान होगा। पिछले लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश में भाजपा ने 26 सीटें और कांग्रेस ने तीन सीटें जीती थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here