मध्य प्रदेश में अलग-अलग हादसों में पांच लोगों की मौत

छिंदवाड़ा/बैतूल। मध्य प्रदेश में शीतलहर के साथ ही सुबह घना कोहरा बाड़े हादसों की वजह बन रहा है वहीं रात में भी धुंध छाने से हादसे हो रहे है। प्रदेश में अलग अलग हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई।

बैतूल जिले में खेड़ी रोड़ पर खडे कंटेनर में एक पिकअप वाहन घुस गया, जिससे पिकअप चालक की मौके पर मौत हो गई एक अन्य युवक जख्मी हो गया है। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोहरे के कारण चालक को सड़क पर खड़ा कंटेनर नहीं दिखा और पिकअप पीछे से कंटेनर से टकरा गया। घटना शनिवार को रात की है, डहर गांव के पास करंजी नाले के पास ये हादसा हुआ। इस हादसे में पिकअप चालक की मौत हो गयी और एक अन्य युवक घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया। 

छिन्दवाड़ा में चार की मौत

छिंदवाड़ा जिले में अलग-अलग दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गयी है। पुलिस के अनुसार, शनिवार की रात उमरिया ग्राम के पास एक खड़े ट्रक से बाइक सवार लीलाधर पाल (40) के टकरा जाने से उसकी मृत्यु हो गयी। वहीं, सिंगोड़ी पुलिस चौकी के अंतर्गत अज्ञात वाहन के टक्कर मार दिए जाने से बाइक में पीछे बैठे मनीष लांबा (50) की मौत हो गई।एक अन्य घटना सौंसर के मोहगांव थाना क्षेत्र के जोबनडेरा ग्राम के समीप शनिवार को हुई। जब दोपहर में दो बाइकों की सीधी टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। वही, तीन अन्य सिरपत, कमलेश और संजय परतेती घायल हो गए। पांढुर्णा थाना क्षेत्र में दो बाइकों के टकराने से एक व्यापारी हरीभाई की इलाज के दौरान देर रात नागपुर में मौत हो गई। दो अन्य घायल हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here