Husband-hanging-after-wife-and-child's-murder-in-chhindwara-

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में सनसनीखेज मामला सामने आया है| यहां एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से हड़कंप मच गया है| परिवार के मुखिया ने पहले अपनी पत्नी फिर बच्चे की हत्‍या की इसके बाद खुद फांसी पर झूल गया। बताया जाता है कि आर्थिक तंगी के चलते उसने ऐसा किया युवक शेयर ब्रोकर था। बताया जा रहा है कि युवक कुछ महीने पहले आर्थिक स्थिति बेहद अच्छी थी। लेकिन घाटा होने के बाद वो डिप्रेशन में आ गया था।

जानकारी के मुताबिक छिंदवाड़ा जिला मुख्यालय के समीप परासिया रोड स्थित एक आवासीय कॉपलेक्स में रहने वाले परिवार के तीन सदस्यों के शव पुलिस ने मकान से बरामद किये|   बताया जाता है कि आर्थिक तंगी से गुजर रहे परिवार के मुखिया ने पहले अपनी पत्नी फिर बच्चे की हत्‍या की इसके बाद खुद फांसी पर झूल गया। घटना की जानकारी पुलिस को लगते ही मौके पर पहुंचकर घटना के कारणों का खुलासा करने में जुट गए हालांकि अभी इस घटना का स्पष्ट खुलासा नहीं हो पाया है।  

बताया जा रहा है कि 30 वर्षीय युवक महेंद्र ज्ञानेश्वर सूर्यवंशी ने इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने बताया कि 28 वर्षीय पत्नी पूनम और 2 वर्षीय जलद की गला घोंटकर कर हत्या कर दी। इसके बाद वह खुद फांसी के फंदे पर झूल गया।  महेंद्र ज्ञानेश्वर शेयर मार्केट में काम करता था। संभावना जताई जा रही है कि शेयर मार्केट में भारी नुकसान होने की वजह से उसके माध्यम से इस तरह का कदम उठाया गया है । पुलिस मामले की जांच कर रही है|  पुलिस की प्रारंभिक जांच में अभी तक घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।