कबाड़ से जुगाड़ वाला सेल्फी पॉइंट बना आकर्षण का केंद्र

परिषद द्वारा नगर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने दिवालो पर रंगरोगन कर कलाकृतियां बनाई जा रही है| अनुपयोगी कबाड़ के जुगाड़ से चौक एवं चौराहों पर सेल्फी पाईंट बनाये जा रहे है । जो आकर्षण का केंद्र बने हुए है । जिसमे वाहनों और टेक्टरों के टायर , पानी की बोतल ओर उसमे लगे ढक्कन, लोहे के पाइप ओर बजरी का उपयोग किया जा रहा है ।

छिंदवाड़ा/परासिया, विनय जोशी| नगर को सुंदर और स्वच्छ बनाने के लिए सर्व सर्वेक्षण स्वच्छता अभियान के तहत नगर के चौक और चौराहों को सुंदर बनाया जा रहा है, खास बात तो यह है कि नगर को सुंदर बनाने के लिए कबाड़ से जुगाड़ कर सेल्फी पॉइंट तैयार किया जा रहा है जो लोगो को अपनी और आकर्षित कर रहा है।

जिले के कोयलांचल क्षेत्र की नगर पालिका परासिया और नगर परिषद चांदामेटा सर्व सर्वेक्षण स्वच्छता अभियान के अंतर्गत नित्य नए प्रयोग कर रही है। जो नगर वासियों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है । परिषद की इस अनोखी पहल का नगरवासियों ने स्वागत किया है । परिषद द्वारा नगर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने दिवालो पर रंगरोगन कर कलाकृतियां बनाई जा रही है| अनुपयोगी कबाड़ के जुगाड़ से चौक एवं चौराहों पर सेल्फी पाईंट बनाये जा रहे है । जो आकर्षण का केंद्र बने हुए है । जिसमे वाहनों और टेक्टरों के टायर , पानी की बोतल ओर उसमे लगे ढक्कन, लोहे के पाइप ओर बजरी का उपयोग किया जा रहा है ।

कम खर्च में नगर को स्वच्छ और सुंन्दर बनाने परिषद के नित्य नए प्रयोग विकास के साथ नई कल्पनाओं को विकसित कर रहे है। जो सोशल मीडिया के युग मे हर युवक युवतियों को सेल्फी लेने अपनी ओर आकर्षित करेंगे । तो वही अन्य शहरों से आने वाले लोगो को दो पल सुकून के साथ ठहरने के लिए मजबूर भी करेगे। युवाओं के बीच सेल्फी का बढ़ता चलन, और परिषद की अनोखी पहल से महानगरों की तर्ज पर नगर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने, चौक एवं चौराहों पर बनाये जा रहे सेल्फी पाईंट, युवाओं को अपनी ओर आकर्षित कर रहे है । निर्माण होते सेल्फी पाईंटो का युवा वर्ग बेसब्री से इंतजार कर रहा है , हर युवा अपनी तस्वीरों को , सेल्फी के माध्यम से अपने मोबाइल में कैद करने ललाइत है| जिसे सोशल मीडिया के माध्यम से दुनिया को दिखा सके आई लव मॉय नगर चांदामेटा ,परासिया।

कबाड़ से जुगाड़ वाला सेल्फी पॉइंट बना आकर्षण का केंद्र