कांग्रेस प्रत्याशी ने ऐसा क्या कह दिया कि छलक पड़े कमलनाथ के आंसू, पढ़े पूरी खबर

Kamal-Nath-got-emotional-to-hear-about-Congress-candidate-in-Chhindwara

छिंदवाड़ा।

विधानसभा चुनाव से पहले मध्यप्रदेश में राजनीति पूरे उबाल पर है, आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है,बयानबाजी भी जोरों पर है, ऐसे में नेताओं के इमोशनल भी बाहर निकल कर आ रहे है। कांग्रेस के कद्दावर नेता कमलनाथ एक सभा में उस वक्त भावुक हो उठे जब कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि ’11 तारीख को जीतते ही कमलनाथ जी को अपना इस्तीफा सौंप दूंगा।’ अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान कमलनाथ ने भी लोगों को संबोधित करते हुए जीत दिलाने की अपील की। वही सम्बोधन के बीच-बीच में अपने समर्थन में लग रहे नारों को उन्होंने 38 सालों के संघर्ष की उपलब्धि कहा।

दरअसल, कमलनाथ सौंसर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विजय चौरे के समर्थन में छिंदवाड़ा पहुंचे थे, जहां विजय चौरे ने अपने भाषण के दौरान कहा कि जैसे ही 11 दिसंबर को चुनाव परिणाम आएगा, वे जीतने के बाद सबसे पहले अपना इस्तीफा कमलनाथ को सौंपे देंगें। क्योंकि सौंसर की जनता को विधायक नहीं मुख्यमंत्री चाहिए, सौंसर को सीएम कमलनाथ चाहिए। इस दौरान विजय चौरे ने कमलनाथ से अपने पिता के रिश्तों का जिक्र करते हुए कहा कि रेवनाथ चौरे और कमलनाथ को छिंदवाड़ा की जोड़ी कहा जाता था। इन पुरानी यादों को सुनकर कमलनाथ भावुक हो गए और उनकी आंखे नम हो गई।

बता दे कि समर्थकों और कार्यकर्ताओं द्वारा लंबे समय से कमलनाथ को सीएम बनाने की मांग उठती आई है, लेकिन कांग्रेस द्वारा इस बात को टाल दिया जाता रहा है कि कांग्रेस में सभी नेता एक समान है और सभी एक साथ चुनाव लड़ रहे है, चुनाव से पहले सीएम उम्मीदवार घोषित करने की कांग्रेस की कोई परंपरा नही।