7 दिसंबर को कमलनाथ लेंगे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ! नकुलनाथ ने इस दावे के साथ दिया समारोह में आने का न्योता

Nakulnath's big announcement

7 दिसंबर को कमलनाथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे..ये दावा किया है उनके बेटे और सांसद नकुलनाथ ने। छिंदवाड़ा में आउटसोर्स कर्मचारियों को संबोधित करते हुए उन्होने ये बात कही और सभी कर्मचारियों को कमलनाथ के शपथ समारोह में आने का न्योता भी दिया। इसी के साथ उन्होने कांग्रेस के वचन पत्र में उन्हें स्थायी शासकीय नौकरी देने का वादा भी दोहराया।

नकुलनाथ का बड़ा दावा

छिंदवाड़ा के राजीव भवन में आउटसोर्स कर्मचारी नकुलनाथ से मिलने पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होने कहा कि ‘कांग्रेस के वचन पत्र में कमलनाथ जी ने आपकी मांग पूरी कर दी है। अब कोई आउटसोर्स नहीं होगा, सबको स्थायी शासकीय नौकरी मिलेगी।’ इसी के साथ उन्होने कहा कि आपको पिछले 18-19 साल से अन्याय का सामना करना पड़ा लेकिन 3 दिसंबर के बाद आपको न्याय मिलेगा। नकुलनाथ ने कहा कि अब सिर्फ सत्रह अठारह दिन बाकी हैं और सत्रह अठारह साल आपने अन्याय झेला है लेकिन आने वाले ये कुछ दिन आप पूरी ताकत से, पूरी मेहनत से कांग्रेस का सहयोग कीजिएगा। इसी के साथ उन्होने कहा कि आप सब 7 दिसंबर को कमलनाथ जी के शपथ ग्रहण समारोह में भोपाल जरुर आइयेगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।