मप्र चुनाव : अभिनेता मनोज तिवारी पर लगा आचार संहिता उल्लंघन का आरोप, मामला दर्ज

MP-election--Manoj-Tiwari-charged-with-violating-code-of-conduct

छिंदवाड़ा।

 28  नवंबर को मध्यप्रदेश में चुनाव होना है।चुनाव प्रचार-प्रसार थम चुका है और स्टार प्रचारक के तौर पर बाहर से आए नेता-मंत्री वापस लौट चुके है।लेकिन इन सब के बीच  अभिनेता और दिल्ली के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के लिए मुश्किलें बढ़ गई है। तिवारी पर आचार संहिता उल्लंघन के आरोप लगे है। इस मामले में शिवपुरी थाने में मामला भी दर्ज किया गया है।

दरअसल, रविवार को दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी को शाम 4 बजे तक सभा संबोधित करने और पांच बजे तक हेलिकॉप्टर से रवाना की अनुमति थी। लेकिन तिवारी ने निर्धारित समय के बाद सभा ली। जो कि आचार संहिता के उल्लंघन के दायरे में आता है।इस संबंध में कांग्रेस नेता विवेक मिश्रा की शिकायत पर मनोज तिवारी के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है।

बता दे कि भाजपा ने स्टार प्रचारक के तौर पर मनोज तिवारी को मप्र में आमंत्रित किया था। मनोज ना सिर्फ एक भाजपा नेता है बल्कि एक भोजपुरी गायक और अभिनेता भी है। देशभर में उनकी आवाज के लोग कायल है। मप्र में भी प्रचार के दौरान उन्होंने अपनी आवाज के जलवे बिखेरे और जनता से भाजपा के समर्थन में वोटों की गुहार  लगाई।