फादर्स डे पर भावुक हुए नकुलनाथ, कमलनाथ को लेकर कही ये बात

Nakulanath-became-emotional-on-Father's-Day--say-this-about-Kamal-Nath

छिंदवाड़ा। 

प्रत्येक वर्ष जून माह में तीसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है। इस वर्ष यह विशेष दिन 16 जून को आया है। पिता के प्रति सम्मान प्रकट करने के लिए हर कोई अपने अलग तरीके से इस दिन को मनाता है। आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के सांसद पुत्र नकुलनाथ ने भी इस दिन को अपने पिता के साथ की बचपन की स्मृतियों को सोशल मीडिया में ट्वीट करते हुए मनाया। 

इतना ही नहीं, सांसद बेटे ने मुख्यमंत्री पिता के भावुक कर देने वाला सन्देश भी लिखा। नकुलनाथ ने लिखा कि आज भी याद आते हैं बचपन के वो दिन, जब उंगली मेरी पकड़ कर आप ने चलना सिखाया, इस तरह जिन्दगी में चलना सिखाया कि जिन्दगी की हर कसौटी पर आपको अपने करीब पाता हूं, “आज मैं जो हूं आपके दिये हुए संस्कारों की वजह से हूं”।

आपको बता दें कि हाल ही में नकुलनाथ छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से सांसद बने हैं। इससे पहले इसी सीट से बीते कई वर्षो से कमलनाथ सांसद रहे है। 2018 विधानसभा चुनाव में मध्यप्रदेश में कांग्रेस की जीत के बाद मुख्यमंत्री पद के लिए कमलनाथ सिंह के नाम पर सहमति बनी थी। इसके बाद कांग्रेस ने छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से उनके बेटे नकुलनाथ को इस सीट चुनाव मैदान में उतारा था जिसमें नकुलनाथ ने जीत दर्ज सांसद बने हैं। उन्‍होंने भाजपा के नथन शाह को 37,536 वोट के अंतर से हराया था। 

आज भी याद आते हैं बचपन के वो दिन..

जब उंगली मेरी पकड कर आप ने चलना सिखाया..

इस तरह जिन्दगी में चलना सिखाया कि…

जिन्दगी की हर कसौटी पर आपको अपने करीब पाया…

“आज मैं जो हूँ आपके दिये हुए संस्कारो की वजह से हूँ” 

 

 pic.twitter.com/Jxzullsopb

— Nakul Kamal Nath (@NakulKNath) June 16, 2019 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here