कांग्रेस नेता ने SDM के मुंह पर पोती कालिख, विरोध में राप्रसे के अफसर, तहसीलदार, पटवारी हड़ताल पर

छिंदवाड़ा, डेस्क रिपोर्ट| मध्य प्रदेश (MadhyaPradesh) के छिंदवाड़ा (Chhindwara) जिले के चौरई में एसडीएम के मुंह पर कालिख पोतने का मामला गरमा गया है| घटना के विरोध में राज्य प्रशासनिक सेवा (SAS) के अधिकारी शनिवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल (Strike) पर चले गए हैं। राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसरों के साथ तहसीलदार पटवारी और आरआई भी हड़ताल पर हैं। कर्मचारियों ने कहा कि अब सिर्फ कोविड-19 से जुड़े काम ही हो सकेंगे। आरआई से लेकर पटवारी तक कोई काम नहीं करेगा।

दरअसल, शुक्रवार को पूर्व विधायक चौधरी गंभीर सिंह और युवा कांग्रेस नेता बंटी पटेल के नेतृत्व में छिंदवाड़ा के चौरई एसडीएम कार्यालय में बाढ़ पीड़ित लोगों और किसानों को मुआवजा देने सहित 9 मांगों को लेकर प्रदर्शन हुआ। कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान एसडीएम सीपी पटेल समझाने बाहर आए| इसी दौरान बंटी पटेल ने एसडीएम सीपी पटेल के चेहरे पर कालिख पोत दी। जिसके बाद एसडीएम ने 22 आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई।

इस संबंध में आरोपी कांग्रेसी नेता बंटी पटेल पर हत्या के प्रयास समेत 11 धाराओं में केस भी दर्ज कर लिया गया है। उसके खिलाफ एनएसए की कार्रवाई भी की गई है। हालांकि, पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। आज उसे जेल भेजा जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here