छिंदवाड़ा।
भोपाल-इंदौर से होते हुए अब कोरोना ने छिंदवाड़ा जिले में भी दस्तक दे दी है।मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है।बताया जा रहा है कि युवक 20 मार्च को इंदौर आया था।मरीज को क्वारेंन्टाइन कर दिया गया है वही उन लोगों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है जो मरीज के संपर्क में आए थे।खास बात ये है कि यह पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का गृह जिला है। यही से कमलनाथ विधायक है और उनके बेटे नकुलनाथ कांग्रेस के इकलौते सांसद।

दरअसल, छिंदवाड़ा में कोरोना वायरस से पीड़ित एक मरीज की पॉजीटिव रिपोर्ट आई है । एसडीएम अतुल सिंह ने मामले की पुष्टि कर दी है। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक इंदौर में रहकर काम कर रहा था ।लॉकडाउन के पहले ही ये युवक छिंदवाड़ा लौटा था। मरीज का इलाज जिला हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में चल रहा है |

एसडीएम अतुल सिंह ने बताया कि पीड़ित मरीज 20 तारीख को इंदौर से आया हुआ था। मरीज इंदौर में कमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट में नौकरी करते है। पीड़ित मरीज दो दिनों में जिन लोगों से भी मिले, सभी को क्वारेंन्टाइन किया जाएगा। लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है।फिलहाल पीडित की हालत में सुधार है।