छिंदवाड़ा, विनय जोशी। प्यार का पागलपन सर चढ़ जाए तो इंसान किसी भी हद तक जा सकता है। ऐसा ही एक मामला छिंदवाड़ा (Chhindwara) जिले की परासिया जनपद पंचायत की पगारा ग्राम पंचायत के गांव सिरेगाव का है। जहां प्रेमी किसी और से शादी के बंधन में बंधने जा रहा था। और उसी बीच प्रेमिका दूल्हे के घर पहुंच गई जिसके बाद जो हुआ वह चौंकाने वाला था।

यह भी पढ़ें…जब शिल्पा शेट्टी ने खेला तंबोला, शमिता और मम्मी ने दिया ऐसा रियेक्शन

हुआ यूं कि दूल्हा बारात ले जाने की तैयारी में था। लेकिन उसे दुल्हन के घर जाने से पहले ही पुलिस चौकी जाना पड़ गया। जिससे परिवार भी सकते में आ गया। थाने जाने के बाद पूरा मामला समझ आया और पता चला की एक महिला ने दूल्हे के खिलाफ शिकायत की है। शिकायत में यह कहा गया है की महिला का दूल्हे के साथ पिछले 3 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था और अब वह किसी और लड़की से शादी कर रहा है। वह इस मामले में दूल्हे का कह रहा था कि शादी के लिए उसने अपनी प्रेमिका से सहमति ली थी लेकिन प्रेमिका शादी करने की बात पर अड़ी रही इस बात को दूल्हे ने स्वीकार कर लिया।

इस मामले में दुल्हन के जीजा पवन डेहरिया का कहना है क़ि लेकिन जहां दूल्हे की शादी समीपस्थ बरारिया ग्राम पंचायत में होना था। वहां पर जानकारी मिलने पर तनाव की स्थिति निर्मित हो गई। इसके बाद पुलिस के हस्तक्षेप और सामाजिक लोगों की सहमति से दूल्हे के छोटे भाई के साथ दुल्हन की शादी कर दी गई। वहीं दूल्हे ने अपनी प्रेमिका के साथ विवाह किया। जिसके बाद मामला शांत हो गया।

देवर ने की दुल्हन से शादी
इस पूरे मामले में चौंकाने वाली बात यह है कि जिस लड़की से दूल्हे का की शादी होनी थी। उसकी शादी दूल्हे के छोटे भाई से करा दी गई जिसके बाद मामला शांत हुआ। इस खबर में जब पुलिस से बात करनी चाही तो माना कर दिया गया क्योंकि एआईआर दर्ज ही नही हुई है।