महिला ने बीजेपी नेता पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, राजनीतिक दबाव डालने की बात कही

छिंदवाड़ा, विनय जोशी। एक तरफ मध्यप्रदेश के मुखिया महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा के लिये बड़ी बड़ी योजनाएं बना रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उन्हीं की पार्टी के कुछ लोग इसपर पलीता लगा रहे हैं। छिंदवाड़ा में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक बीजेपी नेता (bjp leader) पर महिला से छेड़छाड़ (molestation) का आरोप लग रहा है। महिला ने अपने ऊपर राजनीतिक और प्रशासनिक दबाव लगाने का आरोप भी लगाया है। फिलहाल उसने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है।

परासिया नगर के वार्ड नम्बर 15 में रहने वाली एक महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसके साथ भाजपा पूर्व जिला उपाध्यक्ष (former bjp distrist president) ने छेड़खानी की। महिला का आरोप है कि आने वाले नगरीय निकाय चुनाव में टिकिट दिलाने के नाम पर पूर्व भाजपा युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष पंकज मुगिया (pankaj mugia) ने उसके साथ दो बार छेड़खानी की। महिला के मुताबिक उसने पहली बार इस तरह की हरकत होने के बाद ही इसकी शिकायत भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से भी की थी। लेकिन उस नेता के हौसले इतने बुलंद है कि उसने दोबारा उसके साथ वही  गलत हरकत दोहराई।

पीड़ित महिला का ये भी कहना है कि महिला वरिष्ठ भाजपा नेता के घर शिकायत करने गई थी। इससे नाराज होकर पंकज मुकिया ने उसके पति के साथ मारपीट कर दी। महिला का ये भी आरोप है कि इस बात की शिकायत लेकर जब वो परासिया थाने पहुंची तो उसकी शिकायत कोई भी सुनने को तैयार नहीं हुआ। इतना ही नहीं, सुबह 11 बजे से लेकर रात्रि 8 बजे तक उस महिला के ऊपर इतना राजनीतिक और प्रशासनिक दबाव डाला गया कि वह परेशान हो गई। पुलिस के दबाव के चलते महिला और उसके पति को मीडियाकर्मियों से भी बात नहीं करने दी गई। लेकिन आखिरकार ये बात मीडिया में आ ही गई और फिर इस दबाव में आखिरकार पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज की है। फिलहाल भाजपा नेता के ऊपर छेड़छाड़ की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here