चिंकारा के सींग मुंबई ले जा रहे कलाकार को CISF ने पकड़ा, वन विभाग को सौंपा

इंदौर, स्पेशल डेस्क रिपोर्ट। देश में एयरपोर्ट की सुरक्षा संभाल रहे केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल यानि CISF ने मुंबई के एक कलाकार को पकड़कर वन विभाग (Forest Department) को सौंप दिया है। एक्टर के बैग से स्क्रीनिंग के दौरान चिंकारा के सींग मिले हैं।  वन विभाग ने एक्टर के खिलाफ वन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

मध्यप्रदेश के उज्जैन में बीते कुछ दिनों से मुंबई का 7 सदस्यीय दल डाक्युमेंट्री मूवी की शूटिंग के सिलसिले में रुका था लेकिन जब ये दल इंदौर से मुंबई उड़ान भरने के लिए एयरपोर्ट पहुंचा तो सीआईएसएफ (CISF) की जांच में एक शख्स फंस गया और बाद में पता चला कि अराइवल के पहले हुई स्क्रीनिंग के दौरान उसके पास चिंकारा के सींग मिले है। जिसके बाद एरोड्रम पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर वन विभाग (Forest Department) को सौंप दिया है। अब वह विभाग युवक को कोर्ट में पेश कर वन्यप्राणी अधिनियम के तहत कार्रवाई करने जा रहा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....