सेवढ़ा में नगर परिषद द्वारा चलाया जा रहा है सफाई अभियान, साफ-सफाई को लेकर सीएमओ की अपील

सेवढ़ा में बारिश का पानी बचाने और जलभराव की समस्या निर्मित न हो इसके लिए सफाई अभियान की शुरुआत की गई है।

सेवढा, राहुल ठाकुर। बारिश की शुरुआत होने से पहले सेवढा नगर परिषद के द्वारा बारिश का पानी बचाने और जलभराव की समस्या निर्मित न हो इसके लिए सफाई अभियान की शुरुआत की गई है। सेवढा नगर परिषद सीएमओ अनिल दुबे के निर्देश पर सफाई अभियान चलाया गया। इस दौरान महीनों से भरी पड़ी मुख्य सड़क व नालों की सफाई का कार्य जेसीबी मशीन की सहायता से किया जा रहा है वहीं वार्ड व गली नुक्कड़ों में जल भराव की समस्याओं से अब लोगो को जल्द ही मुक्ति मिलेगी। सफाई कर्मचारियों द्वारा विगत दिनों नगर में स्थित बड़े-बड़े नालों को, यादव कॉलोनी, लहार तिराहे के चौराहे पर, एसडीएम बंगले से बराह रोड, जामा मस्जिद के पास व रेतीडांडा मोहल्ला में फैली गंदगी को साफ कराया गया।

सेवढ़ा में नगर परिषद द्वारा चलाया जा रहा है सफाई अभियान, साफ-सफाई को लेकर सीएमओ की अपील सेवढ़ा में नगर परिषद द्वारा चलाया जा रहा है सफाई अभियान, साफ-सफाई को लेकर सीएमओ की अपील

ये भी पढ़ें- VIDEO: लगातार हो रही बारिश से बढ़ी मंदिर की सुंदरता, तीव्र जलधारा से जटाशंकर धाम रमणीय

इस दौरान सेवढ़ा नगर परिषद सीएमओ अनिल दुबे ने आमजनों से अपील करते हुए कहा, नगर में नालों की सफाई का कार्य चल रहा है, अगर किसी नगर वासी के गली महोल्लों में जल भराव की समस्या या गंदगी फैली हुई है तो वे नगर परिषद में आकर सफाई दरोगा से संपर्क कर सकते हैं, उन्हें उक्त समस्या से जल्द निजात दिलाया जायेगा। इसी के साथ उन्होंने आमजनों से अपने आस-पास साफ सफाई रखने की अपील की।