Mahakal Lok : CM शिवराज ने बदली फेसबुक पेज की डीपी और बैनर, जनता से की ये अपील

उज्जैन में 11 अक्टूबर के दिन "महाकाल लोक" (Mahakal Lok) का लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया जाने वाला है। इस लोकार्पण के लिए जोरों शोरों से तैयारियां पूरी की जा चुकी है।

Mahakal Lok

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। उज्जैन में 11 अक्टूबर के दिन “महाकाल लोक” (Mahakal Lok) का लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया जाने वाला है। इस लोकार्पण के लिए जोरों शोरों से तैयारियां पूरी की जा चुकी है। वहीं इस लोकार्पण के लिए सात दिवसीय कार्यक्रम की शुरुआत भी विजयदशमी के दिन से हो चुकी है। इस कार्यक्रम की शुरुआत में पहले दिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान उज्जैन पहुंचे थे।

उन्होंने इस कार्यक्रम की शुरुआत की। वहीं अब 11 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र सिंह मोदी उज्जैन आकर “महाकाल लोक” का लोकार्पण करेंगे। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग वहां मौजूद होंगे। इसके लिए पूरे प्रदेश को आमंत्रित किया गया है। वहीं सबसे पहला आमंत्रण चिंतामन गणेश को दिया गया है।

Mahakal Lok : CM शिवराज ने बदली फेसबुक पेज की डीपी और बैनर – 

आपको बता दें, इस कार्यक्रम को लेकर सभी काफी ज्यादा उत्साहित है। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तो अपने फेसबुक पेज की डीपी और बैनर फोटो भी बदल ली है। जी हां, उन्होंने अपने फेसबुक पर से अपने स्वयं की फोटो हटाकर श्री महाकाल उज्जैन लिखी हुई डीपी लगाई है।

Must Read : कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज़, वित्त मंत्रालय ने जारी किए आदेश, DA में 5 फीसद की वृद्धि, नवंबर में होगा भुगतान

साथ ही लोगों से 11 अक्टूबर के दिन होने वाले “महाकाल लोक” के लोकार्पण समारोह में सहभागी बनने की अपील भी मुख्यमंत्री द्वारा की गई है। आप देख सकते हैं इस पोस्टर में लिखा हुआ है कि पूर्ण अवसर आया है, 11 अक्टूबर को हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी महाकाल महाराज को अर्पित करेंगे।

“महाकाल लोक” के खास अवसर के सहभागी बने और अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल की डीपी व बैनर पर श्रद्धा भाव से श्री महाकालेश्वर की वंदना करें। जानकारी के मुताबिक, “महाकाल लोक” लोकार्पण समारोह की तैयारी उज्जैन में काफी तेजी से और जो दूसरों के साथ चल रही है। समारोह में उज्जैन के साथ पूरे प्रदेश के लोग शामिल होने वाले हैं। साथ ही धर्म कला साहित्य संस्कृति से जुड़े कई कार्यक्रम भी सात दिवसीय में होने वाले हैं।