सीएम शिवराज दिल्ली में, केंद्रीय मंत्रियों से की मुलाकात, MP को मिलेगा ये फायदा

सीएम शिवराज ने इस दौरान मध्य प्रदेश भवन में कदंब का पौधा लगाकर "एक पौधा प्रतिदिन" संकल्प को भी पूरा किया।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) सोमवार को दिल्ली में हैं, वे रविवार रात को ग्वालियर से सीधे दिल्ली निकल गए। मध्य प्रदेश भवन में एक पौधा प्रतिदिन संकल्प को पूरा किया और फिर केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर उन्हें मध्य प्रदेश (MP News) में खाद की आपूर्ति, कोरोना से निपटने, वैक्सीनेशन एवं किसानों के विषय में बात की। केंद्रीय मंत्रियों ने सीएम शिवराज को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया।

सीएम शिवराज ने सोमवार को अपने एक पौधा प्रतिदिन संकल्प के तहत मध्य प्रदेश भवन में कदंब का पौधा लगाया उन्होंने इसकी जानकारी शेयर करते हुए लिखा – पौधरोपण प्रकृति के संरक्षण का सबसे सहज और प्रभावी उपाय है। प्रतिदिन पौधरोपण के क्रम में आज नई दिल्ली स्थित मध्य प्रदेश भवन में कदंब का पौधा लगाया। आप सभी घर के मांगलिक अवसरों पर पौधरोपण अवश्य करें।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : नहीं बदले रेट, सोना-चांदी पुरानी कीमत पर, ये हैं ताजा भाव

सीएम शिवराज ने नै दिल्ली प्रवास के दौरान केंद्रीय स्वास्थ्य एवं उर्वरक व रसायन मंत्री मनसुख माण्डवीया से मुलाकात की।  मुख्यमंत्री ने उन्हें मध्य प्रदेश में यूरिया  की आपूर्ति को लेकर विस्तार से बताया।  सीएम शिवराज की बात सुनने के बाद केंद्रीय मंत्री ने मध्य प्रदेश को समय से यूरिया की आपूर्ति सुनिश्चित कराने का भरोसा दिया।

ये भी पढ़ें – MP Corona: आज फिर 30 नए पॉजिटिव, 26 दिन में 500 से ज्यादा केस, इन जिलों में स्थिति गंभीर

सीएम शिवराज ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को मध्य प्रदेश में दिसंबर में 100 प्रतिशत वैक्सीनेशन के लक्ष्य की प्राप्ति की जानकारी दी और ओमिक्रोन से निपटने की तैयारियों के बारे में बताया। मुख्यमंत्री ने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से उनके निवास पर जाकर सौजन्य भेंट की और उनसे किसानों के जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

सीएम शिवराज दिल्ली में, केंद्रीय मंत्रियों से की मुलाकात, MP को मिलेगा ये फायदा