पोषण आहार मामले में सीएम शिवराज ने खुलकर रखी अपनी बात, विपक्ष ने किया हंगामा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में इस समय विधानसभा का मानसून सत्र चल रहा है। इस मानसून सत्र के दूसरे दिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने पोषण आहार मामले पर खुलकर बात की है। सदन में अपने वक्तव्य के माध्यम से उन्होंने सारी स्थिति को स्पष्ट करने की कोशिश की है। मुख्यमंत्री चौहान के इस वक्तव्य के पहले सदन में विपक्ष ने जमकर हंगामा किया।

अपने वक्तव्य के दौरान सदन में किए जा रहे हंगामे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अगर कोई घटना हो जाए जिस पर भ्रम फैलाया जा रहा हो तो क्या सरकार कोई हक नहीं है कि वह अपनी बात रखें। मैं अपने वक्तव्य के माध्यम से उस स्थिति को स्पष्ट करना चाहता हूं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।