CM शिवराज ने भेड़ाघाट स्थित पर्यटन स्थल पर लगाए पौधे, जनप्रतिनिधियों को दिये जरूरी निर्देश

आपको बता दें, सीएम शिवराज सिंह चौहान बीती शाम रविवार को दो दिवसीय दौरे पर जबलपुर पहुंचे हैं।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) दौरे पर पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने आज भेड़ाघाट स्थित पर्यटन स्थल पर पौधारोपण किया। इस दौरान सीएम शिवराज ने भेडाघाट स्थित मध्यप्रदेश पर्यटन निगम के मोटल परिसर में चीकू और सीताफल का पौधा रोपा। इस अवसर पर विधायक अजय विश्नोई समेत अन्य विधायक और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

ये भी देखें- इंदौर में 24 घंटे के अंदर सुसाइड का दूसरा मामला, Online गेमिंग के कारण युवक ने लगाई फांसी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज भेड़ाघाट प्रवास के दौरान पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष अनिल तिवारी के घर पहुंचे जहां उन्होंने अनिल तिवारी के पिता के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की और उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित कर उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की।

CM शिवराज ने भेड़ाघाट स्थित पर्यटन स्थल पर लगाए पौधे, जनप्रतिनिधियों को दिये जरूरी निर्देश

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज भेड़ाघाट स्थित एमपीटी होटल में जनप्रतिनिधियों से सौजन्य भेंट कर उनके क्षेत्र की समस्याओं को सुना, साथ ही उन्होंने सभी से अपने-अपने क्षेत्र में कोरोना पर प्रभावी नियंत्रण के लिये सभी जरूरी उपाय अपनाने का आग्रह किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना आउट ऑफ कंट्रोल ना हो इसके लिये आमजनों के सहयोग से सभी जरूरी सावधानी बरती जाये। इसी के साथ ही शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन भी हो। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यों के साथ जितनी भी योजनाएं हैं उनका सही क्रियान्वयन हो, और इसकी मॉनिटरिंग भी जनप्रतिनिधि करें।

ये भी पढ़ें- कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, डेढ़ साल के डीए एरियर को लेकर नया अपडेट