जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज छात्राओं से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने कॉलेज के छात्राओं से बातचीत की, तभी एक छात्रा ने मुख्यमंत्री से सवाल करते हुए पूछा कि- मध्यप्रदेश में बहुत सारे कॉलेज हैं पर प्रदेश के ज़्यादातर कालेजों में कौशल की कमी है, इसके लिए प्रदेश सरकार क्या करेंगी ? मुख्यमंत्री ने छात्रा के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि प्रदेश सरकार लगातार विकास पर ध्यान दे रही है कि किस तरह से कौशल के क्षेत्र में प्रदेश आगे बढ़े, इसके लिए काम किया जा रहा हैं।

वहीं एक छात्रा ने सीएम से पूछा कि औद्यगिकीकरण में मध्यप्रदेश बहुत पीछे है, इसकी वजह से प्रदेश में विकास रुका हुआ है। इसपर जवाब देते हुए सीएम ने कहा कि प्रदेश सरकार ने उद्योगों के विकास के लिए अनेक रणनीति और योजनाएं बनाई हैं। हम चाहते है कि मध्यप्रदेश में बाहर के उद्योग आए लेकिन सबसे पहले प्राथमिक्ता यही है कि प्रदेश के युवा ही रोजगार स्थापित करें, इसके लिए प्रदेश सरकार हर संभव मदद देने को तैयार हैं।

बड़ी खबर- सागर से भाजपा सांसद की अचानक तबियत बिगड़ी, अस्पताल में कराया भर्ती

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जबलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में इन्क्यूबेशन सेंटर सृजन का लोकार्पण किया साथ ही स्पोर्टस् कॉम्प्लेक्स व नवीन टीचिंग ब्लॉक का शिलान्यास किया। इस अवसर पर तकनीकी शिक्षा मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया, मंत्री गोपाल भार्गव, विधायक अशोक रोहाणी मौजूद रहे। सीएम चौहान के डुमना एयरपोर्ट आने पर लोक निर्माण, कुटीर एवं ग्रामोद्योग तथा जिले के प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव, विधायक अशोक रोहाणी, सुशील इंदु तिवारी, नंदनी मरावी, पूर्व मंत्री शरद जैन, हरेंद्रजीत सिंह बब्बू, अंचल सोनकर, पूर्व महापौर स्वाति गोडबोले, कमिश्नर बी. चंद्रशेखर, आइजी भगवत सिंह चौहान, कलेक्टर कर्मवीर शर्मा, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने अगवानी की।

कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजयसिंह पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात