64 साल के हुए CM शिवराज, पौधारोपण कर बहनों ने दिया जन्मदिन का तोहफा

Shivraj Singh Chouhan

Damoh News : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 5 मार्च यानि आज को 64 साल के हो चुके हैं। जिसे लेकर प्रदेशभर में उत्साह है तो वहीं, सूबे के दमोह में सीएम चौहान की बहनों ने उनके जन्मदिन पर पौधारोपण कर उन्हें जन्मदिन का खास तोहफा दिया हैं। दरअसल, दमोह की जल आपूर्ति का केंद्र राजनगर तालाब के पार्क में बड़ी संख्या जमा हुई महिलाओं बेटियों ने मुख्यमंत्री के नाम पर पौधे लगाए तो इनकी सुरक्षा का संकल्प भी किया।

पौधा लगाकर मना रही खुशी

पौधारोपण करने वाली महिलाओं के मुताबिक, उनके लिए आज दोहरी खुशी का अवसर है जब मुख्यमंत्री के जन्मदिन के साथ प्रदेश में लाडली बहना योजना भी शुरू हो रही और वो CM की मंशा के मुताबिक, पौधा लगाकर खुशी मना रही हैं। वहीं, दूसरी तरफ नगरीय प्रशासन विभाग के निर्देशों के तहत नगर पालिका के अधिकरियो कर्मचारियों ने भी आज मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर वृक्षारोपण किया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।