Datia News : कोचिंग संचालक के लिए स्टूडेंट्स ने लगाई न्याय की गुहार, SDOP को सौंपा ज्ञापन

मां शारदा कोचिंग के संचालक पर मंगेतर द्वारा झूठ मामला दर्ज कराने और आरोप लगाने के बाद अब संचालक सोनू बरदिया के दो दर्जन से अधिक छात्र-छात्राओ ने पुलिस कप्तान के नाम एसडीओपी को ज्ञापन सौंपा, और न्याय की गुहार लगाई।

दतिया, सत्येन्द्र रावत। मां शारदा कोचिंग के संचालक पर मंगेतर द्वारा झूठ मामला दर्ज कराने और आरोप लगाने के बाद अब संचालक सोनू बरदिया के दो दर्जन से अधिक छात्र-छात्राओं ने पुलिस कप्तान के नाम SDOP को ज्ञापन सौंपा, और न्याय की गुहार लगाई। मां शारदा कोचिंग के संचालक पर मंगेतर द्वारा नाते रिश्तेदारों ने मां शारदा कोचिंग संचालक सोनू बरदिया पर झूठा मामला दर्ज किया गया है जिसे लेकर परिजन और मां शारदा कोचिंग के छात्र-छात्राओं ने आज शुक्रवार को पुलिस कप्तान अमन सिंह राठौड़ के नाम एसडीओपी सुमित अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा। और निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है ।

Datia News : कोचिंग संचालक के लिए स्टूडेंट्स ने लगाई न्याय की गुहार, SDOP को सौंपा ज्ञापन

यह भी पढ़ें….MP : पंचायत चुनाव से पहले कांग्रेस ने खेला यह बड़ा दांव

उल्लेखनीय है संचालक की मंगेतर द्वारा 22 मार्च की रात लगभग 9 बजे कीमामला दर्ज कराया गया था। वहीं परिजनों का आरोप है कि मंगेतर द्वारा नाते रिश्तेदारों ने शादी करने का जबरन दबाव बनाया जा रहा है। और मंगेतर द्वारा नाते रिश्तेदारों द्वारा सोनू बरदिया पर झूठ मामला दर्ज कराने का परिजनों ने आरोप लगाया है। वहीं शुक्रवार को पुरानी कलेक्ट्रेट में परिजनों के साथ कोचिंग में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं ने पम्पलेट पर संदेश लिखकर पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है, छात्रों ने पेम्पलेट पर लिखा है ‘मदद करो हमारे सर निर्दोष हैं, न्याय दिलाओ अगले महीना हमारी परीक्षा है हम क्या करें’ छात्र छात्राओं का भविष्य खतरे में लटका।

पुलिस कप्तान के नाम ज्ञापन देते हुए छात्र छात्राओं ने कहा कि कोचिंग मां शारदा संचालक सोनू बरदिया सर को दुष्कर्म के मामले में झूठा फंसाया गया है। हम लोग काफी समय से पढ़ने आते हैं। अभी तक कोई ऐसी शिकवा शिकायत नहीं मिली है। हम छात्र-छात्राओं का भविष्य खतरे में हमारी परीक्षा में आने वाली है हमारे सर निर्दोष हैं। और परीक्षाओं का समय है जल्द से जल्द कोचिंग खुलवाने के लिए एसडीओपी सुमित अग्रवाल से गुहार लगाई कि हम लोगों का भविष्य खराब ना हो और सोनू सर के साथ न्याय किया जाए। वहीं एसडीओपी ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मां शारदा कोचिंग संचालक का मामला सामने आया है मामले की जांच की जाएगी और परिजनों एवं छात्र छात्राओं को निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया।इस दौरान परिवारजनों के साथ कोचिंग सेंटर पड़ने वाले छात्र छात्राएं भारी संख्या में मौजूद रही।

यह भी पढ़ें….Corona Effect : बढ़ते संक्रमण के चलते फाग महोत्सव स्थगित, गृह मंत्री की उपस्थिति में लिया गया निर्णय