Jabalpur News : बंद के दौरान व्यापारियों के साथ मारपीट, उधर क्रिकेट खेल रहे थे कलेक्टर

जबलपुर में एक व्यापारी के साथ बंद के दौरान जहां मारपीट की गई ,तो वहीं दूसरी ओर कलेक्टर (collector) भरत यादव क्रिकेट का लुफ्त उठाने में लगे रहे।

JABALPUR

जबलपुर ,संदीप कुमार। पेट्रोल डीजल (petrol diesel) मूल्य वृद्धि को लेकर कांग्रेस (congress) का आज प्रदेश व्यापी बंद है। ऐसे में इस बंद को लेकर जरूरत थी कि पुलिस प्रशासन नजर बनाएं रखे, पर जबलपुर (jabalpur) में कांग्रेस के बंद के दौरान प्रशासन की व्यवस्था पूरी तरह से लचर दिख रही थी। जबलपुर में एक व्यापारी के साथ बंद के दौरान जहां मारपीट की गई ,तो वहीं दूसरी ओर कलेक्टर (collector) कर्मवीर शर्मा क्रिकेट का लुफ्त उठाने में लगे रहे।

यह भी पढ़े… VIDEO : शिवराज सिंह चौहान ने मंच से किए कई बड़े ऐलान, कलेक्टर-SP की लगाई क्लास

जबलपुर के रांझी में आज बंद के दौरान एक कपड़ा व्यापारी के साथ मारपीट की गई,मारपीट की घटना होते देख मौके पर मौजूद पुलिस ने बीच बचाव किया, कांग्रेसी कपड़ा व्यापारी को दूकान बंद न करने को लेकर धमकी भी दे रहे थे,मारपीट से आक्रोशित होकर व्यापारियों ने अब रांझी थाने में शिकायत करने की बात कही है।कांग्रेस ने बंद के दौरान जो लेग दूकान खोलकर बैठे हुए थे उनके साथ जबरन ही मारपीट की जिसको लेकर व्यापारी आक्रोशित हो गए।

यह भी पढ़े… MP: लाखों उपभोक्ताओं को लगेगा बड़ा झटका, एक बार फिर बिजली बिल बढ़ाने की तैयारी

वही कांग्रेस के इस आंदोलन से दूर हटकर बेफिक्र कलेक्टर कर्मवीर शर्मा क्रिकेट में अपने हाथ आजमा रहे थे। पहली तस्वीर में व्यापारी के साथ जबरन बंद के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता मारपीट कर रहे है, तो वही दूसरी तस्वीर में आंदोलन में निगरानी रखने से दूर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा अपने हाथ मे बल्ला लिए क्रिकेट का मजा ले रहे है। ये दोनो ही तस्वीर बता रही है कि कांग्रेस के बन्द आंदोलन को लेकर जबलपुर का प्रशासन कितना सतर्क है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here