मध्य प्रदेश चुनाव : कांग्रेस ने मेयर पद के लिए 8 नामों की घोषणा की, ग्वालियर सीट पर छिड़ा विवाद

मध्य प्रदेश के आगामी नगर निगम निकाय चुनावों के लिए विपक्षी दल कांग्रेस ने भी कमर कस ली है। बुधवार रात पार्टी ने अपने 8 जगह मेयर पद के उम्मीदवारों की तस्वीर साफ की। बाकी 8 पर अभी असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के आगामी नगर निगम निकाय चुनावों के लिए विपक्षी दल कांग्रेस ने भी कमर कस ली है। बुधवार रात पार्टी ने अपने 8 जगह मेयर पद के उम्मीदवारों की तस्वीर साफ की। बाकी 8 पर अभी असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

जो इस बार महापौर के लिए मैदान में उतर रहे है, उनमे शामिल है भोपाल से प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष विभा पटेल, ये सीट ओबीसी महिला के लिए आरक्षित थी, इंदौर से विधायक संजय शुक्ला, जबलपुर से जगत बहादुर सिंह, बुरहानपुर से गौरी दिनेश शर्मा, उज्जैन से महेश परमार, सागर से निधि जैन और रीवा से अजय मिश्रा। फिलहाल सिंगरौली से अरविंद सिंह का नाम कंफर्म नहीं।

ये भी पढ़े … रिटर्न फाइलिंग में MP अग्रणी राज्य में शामिल, AI के उपयोग से टैक्स चोरी करने वाले 2757 व्यापारियों पर कार्रवाई

ग्वालियर सीट के लिए घमासान

ग्वालियर सीट को लेकर पार्टी तनाव में आ गई है क्योंकि यहां कांग्रेस विधायक सतीश सिरकवार की पत्नी शोभा सिकरवार का नाम महापौर प्रत्याशी के लिए आया है, लेकिन इसके बाद जिलाध्यक्ष देवेंद्र शर्मा ने अपनी पत्नी रीमा का नाम आगे कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, अब इसका फैसला प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गुरुवार देर रात कमलनाथ खुद करेंगे। उम्मीद लगाई जा रही है कि कांग्रेस 9 जून को देर शाम सभी महापौर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर देगी।