इंदौर में कांग्रेस के महापौर दावेदार ने जता दी इच्छा, वीडियो वायरल

चुनावों की तारीख का एलान अभी नहीं हुआ है लेकिन पूरे विश्वास से संजय शुक्ला ने चुनाव लड़ने इच्छा आलाकमान को जता दी है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। नगरीय निकाय चुनाव की आरक्षण प्रक्रिया में भले ही बीजेपी संगठन थोड़ा समय ले लेकिन इंदौर में तो कांग्रेस की ओर से ताल ठोक दी गई है और अब संभावित उम्मीदवारों में सबसे पहला नाम वास्तविकता की ओर पहला कदम बढ़ाता हुआ नजर आ रहा है। ये ही वजह है कि इंदौर के उन नेता का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जो सियासी हलचलों में कांग्रेस के महापौर पद के उम्मीदवार नम्बर 1 है।

जी हां हम बात कर रहे है कांग्रेस के निर्विवाद चेहरे और विधानसभा क्षेत्र 1 के विधायक संजय शुक्ला की। जो 9 दिसम्बर को अपने सुपुत्र आकाश शुक्ला के वैवाहिक आयोजन में व्यस्त जरूर रहे लेकिन इस दौरान उन्होंने विवाह समारोह से ही एक बड़ी इच्छा जता दी है और उन्होंने कहा कि वो महापौर पद पर लड़ने को तैयार जो वीडियो अब जमकर वायरल है।

 

हालांकि चुनावों की तारीख का एलान अभी नहीं हुआ है लेकिन पूरे विश्वास से संजय शुक्ला ने चुनाव लड़ने इच्छा आलाकमान को जता दी है। बता दें कि कल पूर्व सीएम कमलनाथ भी शुक्ला के घर वैवाहिक आयोजन में शिरकत करने पहुंचे थे। वही आयोजन में बीजेपी और कांग्रेस के कई बड़े राजनेता शामिल हुए।

फिलहाल कांग्रेस विधायक की इच्छा और विश्वास के बीच कई अटकलें भी जन्म ले रही है। क्योंकि कांग्रेस नेता गोलू अग्निहोत्री, कमलेश खण्डेलवाल, छोटे यादव, जीतू पटवारी, विशाल पटेल, सत्यनारायण पटेल, अर्चना जायसवाल, विनय बाकलीवाल और अश्विन जोशी भी टिकिट के बड़े दावेदार है। लिहाजा, संजय शुक्ला की राह इतनी आसान नहीं है फिलहाल, वीडियो वायरल है और चर्चाओं का बाजार भी गर्म है, जो संभवतः 15 दिसंबर के बाद चुनावी तारीखों के एलान के बाद और भी जोर पकड़ेगा।

 विधायक का डांसिंग वीडियो भी वायरल हुआ था

बता दें कि कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के घर विवाह आयोजन है और 3 दिन पहले विधायक का अपने परिवार के साथ डांस का वीडियो जमकर वायरल हुआ था और उस वीडियो पर सभी सहज थे। लेकिन महापौर पद की लड़ाई वाले वायरल वीडियो ने अब डांसिंग वीडियो को मात देने की तैयारी कर ली है, जो सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों में जमकर वायरल है। जिसका असर आने वाले दिनों में इंदौर और प्रदेश की सियासत में देखने को मिल सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here