सिवनी नगर पालिका में कांग्रेस तो मंदसौर नगर पालिका में भाजपा ने किया कब्जा, जानें और जगह का हाल

BJP - CONGRESS

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय (MP News) में पार्षदों की घोषणा के बाद अब अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के लिए मतदान हो रहा है जिसमें लगभग डेढ़ साल के अंतराल के बाद अब नए अध्यक्ष-उपाध्यक्ष चुने गए।

सिवनी नगर पालिका
नगर पालिका सिवनी में 24 वार्डों में से 13 में कांग्रेस का कब्जा था। बहुमत में होने के कारण कांग्रेस का अध्यक्ष बनना तय माना जा रहा था। आखिर कांग्रेस के शफीक खान 13 वोटों से जीते। अन्य 10 वार्डों में भाजपा के पार्षद जीते थे। इसके बाद भाजपा के लोग अध्यक्ष के लिए पूरी जुगत लगा रहे थे। 1 निर्दलीय प्रत्याशी ने भी अध्यक्ष बनाने अपना योगदान दिया। केवलारी में भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिला है। 15 में से 9 पार्षद जीते थे। जिसके बाद सुनीता देवीसिंह बघेल अध्यक्ष चुनी गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”