MP Politics: संघ की शाखा में जाने वाले कर्मचारियों पर कांग्रेस की निगाह।

कांतिलाल भूरिया का बड़ा बयान, कहा, जो संगठन अपनी मर्यादा से बाहर जाकर काम करेगा उनके खिलाफ कार्रवाई तो होगी ही।

Kantilal Bhuria on RSS: मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। हर कोई अपने घोषणा पत्र के साथ इस चुनावी मैदान में उतरने को तैयार है। इसी बीच अधिकारी और आरएसएस से जुड़े मामले पर कांग्रेस के सीनियर नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया का बड़ा बयान सामने आया है।

क्या कहा कांतिलाल भूरिया ने  

कमलनाथ द्वारा दिए गए बयान पर कांतिलाल भूरिया ने कहा कि, मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने के बाद अधिकारी और कर्मचारियों के सम्मान में निश्चित रूप में और बढ़ोतरी होगी और इनके द्वारा की गयी सारी मांगो का कांग्रेस पार्टी पूरा सम्मान करेगी।

लिस्ट बनाएगी कांग्रेस 

अधिकारीयों पर कार्यवाही की बात पर कांग्रेस के सीनियर नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बोले कि, कर्मचारी, अधिकारी अपनी सीमा में रहकर सरकार के कानून का पालन करे,कई कर्मचारी जो दिन में सरकार का काम करते हैं और रात को आर एस एस की शाखा में जाकर बीजेपी के कार्यकर्ता की तरह काम करते हैं उनकी लिस्ट तो बनेगी ही।

संघटन सीमा में रहकर करे काम  

शाखा पर बैन लगाने की बात को टालते हुए कांतिलाल भूरिया ने अपने बयान में कहा कि, संघटन अपनी सीमा में रहकर काम करे, अगर कोई संघटन सीमा से बहार काम करेगा तो कांग्रेस की सरकार बनने पर उन पर कार्यवाही अवश्य होगी। भूरियाने अपने बयान में यह भी कहा कि जो कर्मचारी संघ की शाखा में जा रहे हैं हम उन्हें आईडेंटिफाई कर रहे हैं। भूरियाने आगे अपने बयान में कहा कि सरकारी नौकरी में रहते हुए आरएसएस की शाखा में जाना या उसमे सम्मिलित होना गलत है।