फरार चल रहे कांग्रेसी नेता चढ़े पुलिस के हत्थे, अवैध हथियार और जुआ खिलाने का था आरोप

जबलपुर, संदीप कुमार। घर पर जुआ खिलाने और अवैध हथियार रखने के आरोप में पिछले एक माह से फरार चल रहे कांग्रेसी नेता बाबू नाटी सोनकर को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने आरोपी कांग्रेस नेता को आज जबलपुर शहर से गिरफ्तार किया है।

आरोपी के घर से मिला था अवैध हथियारो का जखीरा

करीब एक माह पहले भानतलैया स्थित कांग्रेस नेता बाबू सोनकर के घर जब पुलिस ने दबिश दी थी तो उसके घर से करीब 40 जुआरी गिरफ्तार हुए थे, जिनके पास से 7 लाख रु भी बरामद हुए थे,वही पुलिस ने जब अपनी तलाशी और तेज की तो बाबू सोनकर के घर से हथियारो का जखीरा मिला था, जिसे पुलिस ने जब्त करते हुए कांग्रेसी नेता और उसके दो बेटो को आरोपी बनाया था।

कार्रवाई के बाद से ही बाबू सोनकर और उसके बेटे हो गए थे फरार

पुलिस ने भान तलैया स्थित कांग्रेसी नेता बाबू सोनकर के घर जब छापा मारा था उसी दौरान मौके का फायदा उठाते हुए बाबू सोनकर और उसके दो बेटे गज्जू और मोनू सोनकर भी मौके से फरार हो गए थे, हालांकि कुछ दिन बाद ही पुलिस ने गज्जू और मोनू सोनकर को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि बाबू सोनकर लगातार फरार चल रहा था।

बाबू का साथी भाईलाल भी हुआ गिरफ्तार

करीब एक माह पहले जब पुलिस ने फड़बाज बाबू सोनकर के घर जुआ रेड मारी थी तो उस समय बाबू के साथ साथ उसका साथी भैयालाल भी  फरार हो गया था। आज हनुमानताल थाना पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित कुमार की माने तो जो भी आरोपी अभी इस मामले में फरार है उनकी भी गिरफ्तारी की जायेगी।