Indore : CM शिवराज को अपशब्द कहना पड़ा महंगा, कांग्रेस नेता गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

Published on -
indore

Indore : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ शुक्रवार के दिन सुबह इंदौर के विजय नगर थाना स्थित सत्य साईं चौराहे के पास कांग्रेसियों द्वारा किए गए एक विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस के नेता चंद्रशेखर पटेल ने अभद्र टिप्पणी की जिसके बाद उनकी मुसीबतें बढ़ गई। अभद्र टिप्पणी करने वाले नेता मामले के तूल पकड़ते ही उज्जैन भाग गए थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया। वहीं उनके खिलाफ धारा 341 505 और 294 के तहत केस दर्ज किया। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला –

Indore : ये है मामला 

शुक्रवार के दिन मोदी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी नेता चिंटू चौकसे, राजू भदोरिया सहित कई कांग्रेसी सत्य साईं चौराहे के पास एकत्रित हुए थे। यहीं एक मंच से नेता चंद्रशेखर पटेल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अभद्र टिप्पणी की। इसके तुरंत बाद कांग्रेस नेता चंद्रशेखर पटेल मौके से नदारद हो गए।

कोंग्रेसियों का कहना था कि मोदी सरकार द्वारा जिस तरह से अडाणी ग्रुप को लाखों करोड़ों रुपए का कर्जा दिया जा रहा है। एलआईसी और एसबीआई बैंक खाताधारकों के पैसे सरकार के दबाव में लगाते हुए लाखों गरीब लोगों को नुकसान हुआ है। सरकार द्वारा जितने भी एसबीआई और एलआईसी के खाताधारक हैं उनके पैसे डूब चुके हैं और अब सरकार अडाणी ग्रुप को बचाने की कोशिश कर रही है।

बीजेपी ने की सख्त कार्रवाई की मांगी

लेकिन अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया। भाजपा शहर अध्यक्ष उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई और कार्रवाई की मांगी की। गौरव रणदिवे ने कहा कि इस तरह की टिप्पणी करना और अशोभनीय है। ये कांग्रेस का दीवालियापन है। ऐसे गुंडों को पालना कांग्रेस ही कर सकता है। इससे उनकी छोटी मानसिकता साफ दिखाई देती है।

मुख्यमंत्री के खिलाफ कोई भी ऐसी अशोभनीय टिप्पणी करता है तो भाजपा के कार्यकर्ता इसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे। अभी भी इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा नरेंद्र सलूजा ने भी ट्वीट कर कहा इंदौर में कांग्रेस नेता चंद्रशेखर पटेल ने मुख्यमंत्री जी के बारे में बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इन पर कड़ी कार्रवाई हो।


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News