पूर्व मंत्री के वीडियो के साथ छेड़छाड़ के मामले में कांग्रेस लीगल सेल ने पुलिस को दिया अल्टीमेटम

Congress legal cell ने विवेक राम सोनकर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर पुलिस को शिकायत पत्र सौंपा है। आरोप है कि विवेक सोनकर ने पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया के एक वीडियो को एडिट कर वायरल किया था।

जबलपुर, संदीप कुमार। पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया (Former Minister Lakhan Ghanghoria) की आवाज के साथ छेड़छाड़ कर उसका वीडियो वायरल (video viral) करने के मामले में अब कांग्रेस लीगल सेल (Congress legal cell) भी उतर आई है। दरअसल भाजपा से पूर्व मंत्री रहे अंचल सोनकर के बेटे विवेक राम सोनकर के खिलाफ लीगल सेल ने एक शिकायत पत्र पुलिस को सौंपा है और साथ ही अल्टीमेटम दिया है कि अगर 7 दिन में पूर्व मंत्री के पुत्र पर कार्रवाई नहीं होती है तो न्यायालय की शरण ली जाएगी।

पूर्व मंत्री के वीडियो के साथ छेड़छाड़ के मामले में कांग्रेस लीगल सेल ने पुलिस को दिया अल्टीमेटम

ये भी पढ़ें- उपचुनाव से पहले दिग्विजय का शंखनाद, बोले- सपा-कांग्रेस के भरोसे BJP

मामले में कांग्रेस लीगल सेल ने पुलिस अधिकारी को पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया का असली और एडिट किया वीडियो सौंपा है, साथ ही कहा है कि किसी राजनेता की आवाज को एडिट कर उनके खिलाफ गंभीर आरोप लगाना बड़े अपराध की श्रेणी में आता है। यह सीधे-सीधे आईटी एक्ट अपराध है जिस पर पुलिस को कार्रवाई करना चाहिए। कांग्रेस लीगल सेल के विशाल यादव ने एक शिकायत पत्र पुलिस को सौंपा है और चेतावनी दी है कि अगर आगामी सात दिनों में पुलिस पूर्व मंत्री अंचल सोनकर के बेटे विवेक राम सोनकर को गिरफ्तार नही करती है तो कांग्रेस लीगल सेल न्यायालय में जाने को मजबूर होगी।

बता दें, 4 अक्टूबर को कांग्रेस विधायक विनय सक्सेना ने जन अधिकार यात्रा निकाली थी जिसमें पूर्व मंत्री सज्जन सिंह, पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया, पूर्व मंत्री तरुण भनोट भी शामिल हुए थे। इसी यात्रा पर लखन घनघोरिया ने डेंगू वाली सरकार के नारे लगाए थे। बाद में इस आवाज को पूर्व मंत्री अंचल सोनकर के बेटे विवेक राम सोनकर पर एडिट कर ‘हिन्दू वाली यह सरकार’ का नारा किया था जिस पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई है।