कांग्रेस विधायक ने घेरा नगर निगम मुख्यालय, पूर्व मंत्री जयवर्धन ने सुनाई खरी खरी

उन्होंने कहा कि भाजपा से जनता त्रस्त हो चुकी है और चुनावों में इसका जवाब देकर ग्वालियर की बची हुई दो सीटें भी भाजपा से छीनकर  कांग्रेस की झोली में डाल देगी

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। अघोषित बिजली कटौती, गन्दा पानी, खुदी सड़कें जैसी मूलभूत समस्याओं और नगर निगम द्वारा वसूले जा रहे गार्बेज शुल्क के खिलाफ कांग्रेस विधायक डॉ सतीश सिंह सिकरवार (Congress MLA Satish Singh Sikarwar) ने आज नगर निगम मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। धरने में पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह भी शामिल हुए। जयवर्धन सिंह (Ex Minister Jayvardhan Singh) ने ग्वालियर की बदहाली के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया ।

कांग्रेस विधायक ने घेरा नगर निगम मुख्यालय, पूर्व मंत्री जयवर्धन ने सुनाई खरी खरी कांग्रेस विधायक ने घेरा नगर निगम मुख्यालय, पूर्व मंत्री जयवर्धन ने सुनाई खरी खरी

ग्वालियर पूर्व विधानसभा के विधायक डॉ सतीश सिंह सिकरवार ने आज गुरुवार को नगर निगम मुख्यालय के बाहर  धरना दिया।   उनके साथ सैकड़ों की संख्या में उनके समर्थक महिला पुरुष कार्यकर्ता और कांग्रेस पदाधिकारी नेता शामिल थे। कांग्रेस विधायक के धरने में पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह भी शामिल हुए।

ये भी पढ़ें – BY Election : राज्य सभा की 6 सीटों के लिए उपचुनाव का एलान, 4 अक्टूबर को मतदान

धरने में मौजूद जनता को सम्बोधित करते हुए जयवर्धन सिंह ने कहा कि यहाँ वषों से नगर निगम पर भाजपा का कब्ज़ा रहा है , प्रदेश में 15 साल से इनकी सरकार रही, केंद्र में भाजपा की सरकार है फिर भी  यहाँ की जनता बिजली पानी सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए परेशान है।इसका जवाब उन्हें आगामी चुनावों में जनता देगी।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : आज फिर सोना सस्ता चांदी भी लुढ़की, जानें आज के ताजा भाव

जयवर्धन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पिछले 50 साल से ग्वालियर में भाजपा का महापौर है लेकिन जो मूलभूत सुविधाएँ भोपाल, इंदौर और जबलपुर के लोगों को मिलती हैं वो ग्वालियर में नहीं मिलती। नगर निगम द्वारा वसूले जा रहे गार्बेज शुल्क को गलत बताते हुए जयवर्धन सिंह ने कहा कि स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत करोड़ों रुपये नगर  हैं फिर क्यों गार्बेज शुल्क वसूला जा रहा है।

ये भी पढ़ें – MP: कोरोना के केसों ने बढ़ाई चिंता, CM Shivraj ने बुलाई आपात बैठक, पाबंदियों पर विचार संभव

पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि मैं इस विभाग का मंत्री रहा हूँ मुझे मालूम है कि लगभग हर नगर निगम के लिए 50 से 100 करोड़ के टेंडर हुए हैं फिर ग्वालियर नगर निगम गार्बेज शुल्क क्यों वसूल रही है। जयवर्धन ने भाजपा की सरकार पर निराश्रित, विधवा पेंशन जैसी योजनाओं पर भी आड़े हाथ लिया।  उन्होंने कहा कि भाजपा से जनता त्रस्त हो चुकी है और चुनावों में इसका जवाब देकर ग्वालियर की बची हुई दो सीटें भी भाजपा से छीनकर  कांग्रेस की झोली में डाल देगी।