मध्य प्रदेश : कांग्रेस विधायक ने खोया आपा, सुपरवाइजर के सिर पर मारे जूते

प्रदेश में अपने बयानों और गुस्सैल रवैया को लेकर मशहूर कांग्रेस विधायक वीर सिंह भूरिया का एक और विवादित वीडियो सामने आया है, जहां वह नल जल योजना में टंकी बना रहे सुपरवाइजर को जूते से पीट रहे है।

झाबुआ, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश में अपने बयानों और गुस्सैल रवैया को लेकर मशहूर कांग्रेस विधायक वीर सिंह भूरिया का एक और विवादित वीडियो सामने आया है, जहां वह नल जल योजना में टंकी बना रहे सुपरवाइजर को जूते से पीट रहे है। वीडियो को पुराना बताया जा रहा है, लेकिन अचानक से सामने आए इस वीडियो ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है।

जानकारी के मुताबिक, घटना कचलदरा गांव की है, जहां भूरिया पानी की टंकी के निर्माण कार्य का निरीक्षण करने आए थे। इस दौरान वह क्वालिटी को लेकर सुपरवाइजर से नाराज हुए और अपना आपा खो बैठे। वीडियो में साफ-साफ देखा गया कि विधायक ने कुछ बात करने के बाद, जूता निकाला और सुपरवाइजर को पीटना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़े … कानून का बनाया मजाक, महिला ने मध्य प्रदेश के 6 थानों में एससी-एसटी एक्ट के तहत दर्ज कराई एफआईआर

सुपरवाइजर ने तानी चुप्पी

इस वीडियो के आने के बाद जब कॉन्ट्रैक्टर से संपर्क किया गया तो उसने इस मामले पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। उधर, झाबुआ जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष निर्मल मेहता ने कहा कि उनको वायरल वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं है। गुरुवार को थांदला विधायक से इस मामले में बातचीत करेंगे, इसके बाद ही कुछ कह पाएंगे।

पहले भी कई बार खो चुके है आपा

थांदला विधायक वीर सिंह भूरिया की गिनती प्रदेश के गुस्सैल नेताओं में होती है। यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने इस तरह की हरकत की हो। इससे पहले भी वह अपने तीखे बयानों के लिए सुर्खियां बटोरते रहे है।

ये भी पढ़े … 74 साल के वृद्ध ने गोली मारकर की आत्महत्या

2019 में कांग्रेस की सरकार के समय बाइक पर तीन सवारी बैठा देख पुलिस ने कुछ कार्यकर्ताओं का चालान बना दिया था, तो विधायक इस बात पर भड़क गए थे और उन्होंने पुलिस अधिकारी को तबादला करने तक की धमकी दे डाली थी।