SAHARA पैराबैंकिंग कंपनी के विरोध में कांग्रेस निकालेगी कैंडल मार्च

कांग्रेस ने सहारा पैराबैंकिंग कंपनी के खिलाफ लड़ाई शुरू कर दी है जिसके लिये आज सहारा भुगतान की जन आंदोलन के तहत कैंडल मार्च निकालकर की जा रही है। इसमें जिले भर के तमाम निवेशकर्ता भी शामिल होंगे।

sahara

जबलपुर, संदीप कुमार। हजारों लोगों की गाढ़ी कमाई डकारने वाली सहारा पैराबैंकिंग कंपनी के खिलाफ मध्य प्रदेश में आंदोलन ने तेज रफ्तार पकड़ ली है। कांग्रेस इस आंदोलन का नेतृत्व कर रही है जहां मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री सौरभ शर्मा सहारा पैराबैंकिंग की धोखाधड़ी के खिलाफ जबलपुर में आज से आंदोलन की शुरुआत कर रहे हैं। कांग्रेस आज 20 अक्टूबर को सहारा पैराबैंकिंग के खिलाफ कैंडल मार्च निकालेगी और 22 तारीख को कलेक्टर को ज्ञापन सौंपेगी।

ये भी पढ़ें- नकली पुलिस और फर्जी बाबा बनकर ठगी करने वाले 2 गिरफ्तार, जाल बुनकर ऐसे फंसाते थे लोगों को

इसको लेकर कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री सौरभ शर्मा ने बताया कि सहारा पैराबैंकिंग कंपनी ने लोगों के रुपए हड़प कर कई आलीशान बिल्डिंग बनाई है, इतना ही नहीं कई एकड़ जमीन तक खरीदकर रखे हुए है। वही कंपनी में जमा किए गए लोगों के रुपए वापस करने की जब बारी आई तो सहारा कंपनी ने ना सिर्फ अपना कार्यालय बंद कर दिया बल्कि निवेशकों को रुपए मांगने पर धमकी भी दी गई। इस कंपनी ने जबलपुर में करीब 700 करोड रुपए लोगों के कंपनी ने डकार लिए हैं जिसको लेकर पहले भी पुलिस में शिकायत की गई थी पर पुलिस की कार्रवाई भी लचर रही है। लिहाजा कांग्रेस ने अब सहारा पैराबैंकिंग कंपनी के खिलाफ लड़ाई शुरू कर दी है जिसकी शुरुआत आज सहारा भुगतान की जन आंदोलन के तहत कैंडल मार्च निकालकर की जा रही है। बताया जा रहा है कि सहारा कंपनी के खिलाफ जिले भर के तमाम निवेशकर्ता इसमें शामिल होंगे।