Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

फैक्ट चैक पोर्टल पर कांग्रेस का तंज, कमलनाथ बोले “फैक्ट” तो जनता को मालूम है

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश सरकार द्वारा शुरू किये गए फैक्ट चैक पोर्टल (Fact Check Portal) पर कांग्रेस (Congress) ने तंज कसा है।  पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) ने ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज जी “फैक्ट” तो जनता को मालूम है , आप अपनी सरकार का भविष्य “चेक” कीजिये।

राजनीति में जनहित के लिए शुरू की जाने वाली योजनाएं भी राजनीति की भेंट चढ़ जाती हैं। ऐसा लगता है कि विपक्ष का काम योजना की घोषणा होते ही उसके खिलाफ तत्काल कमेंट करना है ये जाने बिना कि योजना का जनता को कितना लाभ या नुकसान होगा।  ताजा मामला शिवराज सरकार की “फैक्ट चेक पोर्टल” योजना का है।  इसका शुभारम्भ किये हुए अभी कुछ घंटे ही हुए हैं और शायद किसी खबर का कोई फैक्ट चेक हुआ है ये जानकारी भी सामने नहीं आई,  लेकिन कांग्रेस ने योजना पर तंज कस दिया। पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  कमलनाथ ने फैक्ट चेक पोर्टल को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को निशाने पर लिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....